Adorable: पत्नी और बेटी संग ''देवों के देव महादेव'' फेम मोहित रैना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें,मां की गोद में क्यूट दिखीं नन्हीं परी

11/17/2023 1:35:06 PM

मुंबई: 'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को हमेशा से ही अलग रखते हैं। मोहित रैना ने 1 जनवरी 2022 को अपनी लेडी लव अदिति संग शादी रचाई थी। शादी के 1 साल बाद यानि मार्च 2023 को कपल के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी।

कपल की लाडली अब लगभग 8 महीने की हो गई है लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी नन्हीं परी के नाम का खुलासा नहीं किया। इतना ही नहीं कपल ने अपनी लाडली की बेहद कम तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

हाल ही में मोहित की लाडली की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में मोहित अपनी पत्नी अदिति और बेटी के साथ नजर आ रही हैं। कपल की बेटी संग ये तस्वीरें दीवाली सेलिब्रेशन की हैं।

इन तस्वीरों में जहां अदिति ने गुलाबी और हरे रंग की रेशम की साड़ी पहनी थी। वहीं मोहित ने हरे रंग का कुर्ता पहना था। कपल की नन्हीं बच्ची पिंक ड्रेस में क्यूट दिखीं। तस्वीरों में नन्हीं बच्ची मां की गोद में दिखीं। इन दौरान कपल की बेटी का चेहरा नहीं दिख रहा था। तस्वीरों के साथ मोहित ने लिखा-उसकी पहली दिवाली #सुकूनघर #लेटफॉरदपार्टीअगेन।'

काम की बात करें तो मोहित रैना हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज द फ्रीलांसर में नजर आए थे। 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma