मोहित रैना ने मौनी रॉए के साथ रिलेशनशिप को लेकर किया बड़ा खुलासा

2/15/2019 7:41:00 PM

मुंबईः टीवी स्टार मोहित रैना आजकल काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। मोहित रैना के चर्चा में रहने का कारण है एक्ट्रेस मौनी रॉए। अक्सर उनसे मौनी रॉए के संग रिलेशन को लेकर सवाल किए जाते थे जिनके जवाब देने से वह कतराते रहते थे। लेकिन पहली बार मोहित रैना ने इस पर खुलकर बात करते हुए कई बड़े खुलासे किए हैं।

उनका कहना है कि उन्होंने मौनी को कभी डेट नहीं किया। मोहित ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा, "मुझे उम्मीद है कि मैं इस साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में शादी कर सकता हूं।" मोहित से पूछा गया कि तो क्या आप मौनी रॉय के साथ शादी कर रहे हैं? 

इस पर मोहित ने कहा, "मैंने कहा कि मुझे इस साल के आखिर तक शादी करने की उम्मीद है, मैंने कभी मौनी का जिक्र नहीं किया। वो एक बेहतरीन को-स्टार हैं और वो शानदार काम कर रही हैं। मेरी ओर से उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं। दरअसल, मैं मौनी के साथ कभी रिश्ते में नहीं था। मेरी शादी तब होगी जब ईश्वर संदेश भेजेगा।"

वैसे देखा जाए तो मोहित का ये बयान काफी दर्शकों को हैरान करने वाला हैं। क्योंकि पहले जब दोनों को देखा जाता था तो देखने वालों को यही लगता था कि शायद मौनी और मोहित रिलशनशिप में होंगे। लेकिन मोहित रैना ने काफी हैरान करने वाला खुलासा कर सबको चौंका दिया है।  

 

Pawan Insha