एक्ट्रेस पत्नी संग एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए मोहित मलिक, तस्वीरों में कपल की दिखी जबरदस्त बाॅन्डिंग

11/10/2019 11:16:45 AM

मुंबई: टीवी एक्टर मोहित मलिक और अदिति शिरवाइकर इंडस्ट्री के क्यूट कप्लस में से एक हैं। दोनों 9 साल से एक साथ रह रहे हैं। आए दिन यह कपल फैंस सग अपनी क्यूट तस्वीरें शेयर करता रहता है।

हाल ही में मोहित अपनी एक्ट्रेस पत्नी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅठ किया गया। इस दौरान मोहित ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जींस में हैंडसम दिखे। उन्होंने शेड्स से अपने लुक को पूरा किया।

वहीं अदिति ओरेंज टाॅप, व्हाइट टाॅप और ब्लैक जैकेट में स्टाइलिश दिखीं। लाइट मेकअप, चेरी लिपस्टिक और शेड्स अदिति के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। कपल ने हाथों में हाथ डाल कई पोज दिए।

सामने आईं इन तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही हैं। अदिति और मोहित की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

ऐसी शुरु हुई थी लव स्टोरी

अदिति और मोहित की पहली मुलाकात टीवी सीरियल बनूं मैं तेरी दुल्हन के सेट पर हुई थी। यहीं से उनकी लव-स्टोरी शुरु हुई थी। अदिति ने 2010 में मोहित संग सगाई की थी। वहीं इसी साल के अंत में यये कपल शादी के बंधन में बंधा था। 

काम की बात  करें तो मोहित इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में सिकंदर का किरदार निघा रहे हैं। वहीं अदिति शादी के बाद इंडस्ट्री से दूर हो गईं हैं। वह स्टार प्लस के सबसे फेमस शो 'शरारत' में नजर आ चुकी हैं। 

Smita Sharma