मोहित मलिक के घर गूंजेगी नन्हीं परी की किलकरी! शादी के 10 साल बाद पेरेंट्स बनेगा कपल

3/21/2021 4:39:18 PM

मुंबई: टीवी सीरियल कुल्फी कुमार बाजा फेम मोहित मलिक जल्द ही पिता बनने वाले हैं। वह आए दिन अपनी प्रेग्नेंट वाइफ अदिति के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में मोहित ने अदिति की एक तस्वीर शेयर की।

PunjabKesari

इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने बताया कि चाइनिज कैलेंडर के अनुसार उनके घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजेगी। शेयर की ये तस्वीर अदिति की गोदभराई की रस्म के दौरान की है। तस्वीर में जहां अदिति खड़ी हैं। वहीं मोहित घुटनों पर बैठ अदिति के बेबी बंप को पड़के हैं।

PunjabKesari

तस्वीर को शेयर कर मोहित ने लिखा- 'चाइना से कोई तो अच्छी खबर आई!चाइनिज कैलेंडर के अनुसार मेरे घर बेटी आएगी। अदिति मलिक क्या मुझे एक ओर बेबी मिल सकता है?'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Malik (@mohitmalik1113)

 

 

कुछ दिन पहले मोहित मलिक ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंट पत्नी के साथ एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में हम देख सकते हैं कि मोहित प्रेग्नेंट अदिति के बेबी बंप पर प्यार से सहला रहे हैं और उनसे जल्द-से-जल्द पैदा होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

PunjabKesari

मोहित और अदिति की पहली मुलाकात टीवी सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुलहन' के सेट पर हुई थी। दोनों शुरुआत में दोस्त बने और फिर एक-दूसरे को पसंद करने लगे। मोहित और अदिति शादी के 10 साल बाद पेरेंट्स बनेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News