2 महीने बाद काम पर लौट रहे हैं मोहित मलिक, बोले- खाली नहीं बैठ सकता, घर चलाने के लिए बाहर निकलना ही होगा

7/25/2021 2:55:33 PM

मुंबई. एक्टर मोहित मलिक 29 अप्रैल 2021 को बेटे के पिता बने थे। बेटे के जन्म के बाद से मोहित परिवार के साथ टाइम बिता रहे थे। अब एक्टर काम पर वापसी करने के लिए काफी उत्साहित हैं। मोहित कई प्रोजेक्ट्स में काम करने की प्लांनिग कर रहे हैं। एक्टर ने कहना है कि वह घर पर खाली नहीं बैठ सकते। उन्हें घर चलना है और उसके लिए घर से बाहर निकलना ही होगा। 

PunjabKesari
मोहित ने कहा- मैं अपने बेटे एकबीर के साथ काफी बिजी था। मैं शुरुआत के दो महीने घर पर रहना चाहता था जो रहा भी। अब मैं काम पर वापसी करना चाहता हूं। मैं लोगों से मिल रहा हूं। स्टोरीज पढ़ रहा हूं। अगर मुझे कुछ अच्छा लगता है तो मैं उस पर जरूर काम करना पसंद करूंगा। घर पर बेबी का होना, सेट पर बिना मास्क शूटिंग करना, सेट से वापस घर बेबी के पास आना काफी रिस्क है। जिसके कारण मोहित काम पर वापसी को लेकर थोड़ा डगमगा रहे हैं। मैं थोड़ा डर रहा हूं, लेकिन काम तो करना ही पड़ेगा। मुझे सेट पर वापसी करनी होगी और घर चलाना होगा। मुझे काम करने से मतलब है। सभी का वैक्सीनेशन भी जल्द से जल्द पूरा होगा। सभी सावधानियां बरतूंगा।

PunjabKesari
मोहित ने आगे कहा- उम्मीद करता हूं कि कुछ न हो, लेकिन सेट पर मुझे थोड़ी ज्यादा सावधानी बरतनी होगी। आप घर बैठे यह नहीं सोच सकते हैं कि मैं काम शुरू करूंगा। अगर मैं काम नहीं करूंगा तो मेरा घर कौन चलाएगा? मुझे बाहर निकलना होगा और काम करना होगा। आप घर नहीं बैठ सकते और केवल इंस्टाग्राम नहीं चला सकते। कमाने के लिए बाहर निकलना होगा।

PunjabKesari


Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News