''कुल्फी कुमार बाजेवाला'' फेम मोहित मलिक को हुआ कोरोना, प्रेग्नेंट पत्नी अदिति शिरवाइकर हैं सेफ

1/16/2021 11:21:10 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में भले ही कोरोना वैकसीन के टीकाकरण की शुरूआत हो गई है, लेकिन अभी भी इस वैश्विक महामारी का खतरा टला नहीं है। आए दिन कोरोना के नए मामले सामने आते रहते हैं। वहीं अब टीवी शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' फेम मोहित कुमार कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी मोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को दी है। 


मोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''कई बार हम जितना बढिया प्रयास करते हैं और आवश्यक सावधानी बरतते हैं, कभी-कभी अनजाने में कुछ घटने वाली हल्की सी संभावना बनी रहती है। कल मुझे बुखार था और सबसे पहले मैने अपना कोरोना टेस्ट कराया। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अदिति सौभाग्य से सुरक्षित हैं, हम दोनों ने खुद को आईसोलेट कर लिया है और मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मेरी सबसे अपील है कि जो भी पिछले कुछ दिनों में मेरे टच में आए हों, अपना टेस्ट करवा लें और कुछ सावधानियां बरतें।'' 


View this post on Instagram

A post shared by Mohit Malik (@mohitmalik1113)

साथ ही उन्होंने लिखा, "दुआ कीजिए कि जल्द ही हम सबको कोरोना से मुक्ति मिले और हम पहले की तरह जीवन को सामान्य तरीके से जी सकें।"


मोहित ने अपनी पोस्ट में ये भी बताया है कि उनकी गर्भवती पत्नी अदिति शिरवाइकर मलिक की कोरोना रिपोर्ट नेगिटिव है।


बता दें, मोहित और उनकी पत्नी जल्द ही पेरेंट बनने वाले हैं। एक इंटरव्यू में मोहित ने पिता बनने के बारे में बताया था कि उनकी पत्नी 5 महीने की गर्भवती हो चुकी हैं और उनके बच्चे ने लात मारना शुरू कर दिया है। मैं हमेशा से एक बेटी चाहता हूं उम्मीद हैं हमें बेटी ही होगी।

 
 

suman prajapati