अदिति मलिक ने पति मोहित को गिफ्ट की लाखों की BMW, एक्टर बोला-''अब एक लंबी राइड तो बनती ही है''

11/26/2022 11:10:16 AM


मुंबई: मोहित मलिक और उनकी प्यारी पत्नी अदिति शिरवाइकर मलिक टीवी इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल हैं। कपल अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अदिति ने अपने पति को खास तोहफा दिया।

PunjabKesari

अदिति ने BMW 6 सीरीज GT 630 कार मोहित को गिफ्ट की है जिसकी कीमत 79.9 लाख है।  इसे रिसीव करने के लिए एक्टर्स अपने बेटे एकबीर के साथ गए थे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

इसे शेयर करते हुए मोहित ने कैप्शन में लिखा-'मुझे गाड़ियां क्रेजी महसूस कराती हैं। अदिती इस गिफ्ट के लिए थैंक्यू।अब एक लॉन्ग ड्राइव तो बनती है।'

PunjabKesari

बता दें कि मोहित और अदिति मलिक ने साल 2010 में शादी रचाई थी।शादी के 10 साल बाद अदिति मलिक मां बनी थीं। अदिति मलिक ने 27 अप्रैल साल 2021 में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम एकबीर है। मोहित अक्सर ही अपने बेटे एकबीर के साथ क्यूट वीडियोज पोस्ट करते नजर आते हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो मोहित हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आए थे। वह इस रियलिटी शो के एक फाइनलिस्ट थे। इसके अलावा मोहित मलिक, 'डोली अरमानों की' में अपने निगेटिव किरदार के लिए भी काफी पापुलर हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News