हिमाचल में पत्नी अदिति और बेटे संग मोहित मलिक का वेकेशन, पत्तल में स्वादिष्ट भोजन का मजा लेता दिखा कपल

5/16/2024 1:12:32 PM

मुंबई: टीवी एक्टर मोहित मलिक इन दिनों पत्नी अदिति मलिक और बेटे इकबीर संग हिमाचल में वेकेशन एंजाॅय कर रहे हैं। इस ट्रिप की कई तस्वीरें कपल ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। तस्वीरों में कपल खूब मस्ती करते दिख रहा है।

PunjabKesari

कभी अदिति-मोहित टैंपू ट्रैवलर में सवार हो कर पहाड़ी वादियों की सैर करते दिख रहे हैं। एक तस्वीर में कपल को पत्ते की प्लेट में स्वादिष्ट खाने का मजा लेते देखा जा सकता है। देखें कपल के वेकेशन की तस्वीरें...

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

बता दें कि मोहित मलिक ने टीवी शो 'मिली' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्टर ने 'बेटियां अपनी या पराया धन', 'परी हूं मैं', 'बनूं मैं तेरी दुल्हन', 'गोद भराई', 'दुर्गेश नदिनी', 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' और 'कुछ बातें अनकही-सी' जैसे कई टीवी शोज में काम किया।

PunjabKesari

वहीं अदिति की बात करें तो उन्होंने 'शरारत', 'कहानी घर घर की', 'बात हमारी पक्की है', 'जूनियर जी', 'मिली' जैसे तमाम शोज किए हैं। आखिरी बार इन्हें टीवी पर 2012 में 'छब्बीस बाहर' में देखा गया था। इसके बाद ये पर्दे से गायब हो गईं। अदिति मलिक ने टीवी की दुनिया को अलविदा कहकर मुंबई में एक के बाद एक रेस्टोरेंट खोले। नतीजन आज वह 8 रेस्टोरेंट की मालकिन हैं। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News