नया आशीयाना: नवरात्रि पर पत्नी और बेटे संग नए घर में शिफ्ट हुए मोहित मलिक, शेयर की पूजा करते की खूबसूरत तस्वीरें

4/10/2024 1:39:12 PM

मुंबई: 'बातें कुछ अनकही-सी', 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' जैसे दमदार शोज से  घर-घर में पहचान बनाने वाले मोहित मलिक ने हाल ही में नया घर लिया है। गुड़ी पड़वा और पहले नवरात्रि के दिन मोहित मलिक पत्नी अदिति मलिक और बेटे इकबीर संग नए घर में शिफ्ट हुए। इस दौरान की तस्वीरें अदिति ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। तस्वीरों में अदिति और मोहित बेटे संग घर में आने से पहले पूजा करते दिख रहे हैं।

 

 

तस्वीरों में मोहित मलिक माथे पर टीका लगाए और व्हाइट कलर का कुर्ता-पजामा पहने नजर आ रहे हैं। वहीं  अदिति मलिक रेड कलर का प्रिंटेड सूट पहने बेटे के साथ दिखाई दे रही हैं। उनके नन्हें राजकुमार भी व्हाइट कुर्ते में प्यारे लग रहे हैं।

 

एक तस्वीर में मोहित अदिति के साथ पोज दे रहे हैं। दोनों के चेहरे पर मुस्कान दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ मोहित ने लिखा-'नए घर में शिफ्ट करने के बाद बहुत थक गए हैं लेकिन फोटो और आपके लिए नकली हंसी'। मोहित मलिक के नए घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

मोहित मलिक ने टीवी शो 'मिली' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्टर ने 'बेटियां अपनी या पराया धन', 'परी हूं मैं', 'बनूं मैं तेरी दुल्हन', 'गोद भराई', 'दुर्गेश नदिनी', 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' और 'कुछ बातें अनकही-सी' जैसे कई टीवी शोज में काम किया।

'कुछ बातें अनकही-सी' में मोहित मलिक आखिरी बार दिखाई दिए थे इस सीरियल को खूब टीआरपी और सक्सेस मिली थी हालांकि मेकर्स ने इस सीरियल को कुछ ही समय में बंद कर दिया था। वहीं अदिति भी टीवी का जाना माना चेहरा है हालांकि अब वह इंडस्ट्री से दूर हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma