मोहित मलिक और अदिति ने पहाडों के बीच सेलिब्रेट किया करवाचौथ, पूजा की थाली लिए पति के हाथों मांग भरवाती बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

10/26/2021 11:21:31 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 24 अक्टूबर को देश भर में करवाचौथ का त्योहार मनाया गया। इस व्रत की फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी काफी धूम देखने को मिली। एक्ट्रेसेस ने भूखी प्यासी रह कर पति की लंबी आयु का दुआ की और उनके हाथ से पानी पीकर अपना व्रत खोला। अब कपल की करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। हाल ही में टीवी कपल मोहित मलिक और अदिति मलिक की करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।


मोहित मलिक और अदिति ने इस बार अपना करवाचौथ मायानगरी से दूर पहाड़ों के बीच मनाया, जिसकी सुंदर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

 

सामने आई तस्वीरों में अदिति रेड शरारा सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और हाथ में पूजा की थाली लिए पति की बाहों में हंसते हुए पोज दे रही हैं।

 

वहीं एक तस्वीर में मोहित अपनी पत्नी की मांग में सिंदूर भरते नजर आ रहे हैं। एक साथ कपल में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं।


इसके अलावा अदिति ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक पोज देते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।


बता दें, मोहित और अदिति इस साल अप्रैल में एक बेटे के पेरेंट्स बने हैं, जिसके साथ अक्सर वो खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Content Writer

suman prajapati