Good News:मोहित मलिक के घर गूंजी बेटे की किलकारी,शादी के दस साल बाद पेरेंट्स बना कपल

4/30/2021 7:39:54 AM

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री से हार ही में एक खुशखबरी आई हैं। छोटे पर्दे की सबसे चहेती जोड़ियों में से एक मोहित मलिक और अदिति शिरवाइकर के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। अदिति ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है।

कपल ने इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर साझा किया है।अदिति ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपने शाहजादे की उंगली थामें हैं।

इसके साथ उन्होंने लिखा- 'डियर यूनिवर्स थैंक यू। रात की नींदें में उठना और उसके साथ सब कुछ जो आता है। हम खुद को बहुत भाग्यशाली समझते है कि हम एक बेटे के माता पिता बने हैं। 2 से 3 बनने का सफर। हमेशा के लिए खुश।' 

वहीं मोहित मलिक ने भी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह पत्नी का हाथ थामें दिखे रहे हैं। वहीं उनका लाडला पालने में सोया है। 

बता दें कि अदिति और मोहित इस साल मई के महीने में अपने पहले बच्चे को वेलकम करने वाले थे लेकिन अदिति ने 29 अप्रैल को ही बेटे को जन्म दिया। दिसंबर के महीने में ही अदिति और मोहित ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट शेयर कर ये गुड न्यूज़ शेयर की थी। शादी के दस साल बाद इस कपल के घर में खुशियां आई हैं।

मोहित और अदिति की मुलाकात 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' के सेट पर हुई ती। कुछ महीनों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों की शादी 1 दिसंबर 2010 को हुई थी। मोहित टीवी के जाने-माने एक्टर हैं।
 

Content Writer

Smita Sharma