4 महीने बाद मोहित मलिक ने दिखाईं बेटे की पूरी झलक,''लड्डू गोपाल'' लुक में बेहद प्यारे लगे ''इकबीर''

9/1/2021 10:45:57 AM

मुंबई: 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' फेम मोहित मलिक और उनकी पत्नी अदिति शिरवाइकर मलिक ने इसी साल अप्रैल महीने में एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने। कपल ने अपने लाडले का नाम इकबीर मलिक रखा है। वैसे तो बेटे के जन्म के बाद से ही ये कपल लाडले की ढेरों तस्वीरें शेयर कर रहा है लेकिन किसी भी तस्वीर में इकबीर का चेहरा नहीं दिखा था। वहीं अब लगभग 4 महीने बाद कपल ने फैंस को अपने लाडले के चेहरे का दीदार करवा दिया है।

PunjabKesari

दरअसल, मोहित और अदिति ने जन्माष्टमी के मौके पर इकबीर की पहली पूरी तस्वीर शेयर की। तस्वीर में इकबीर नन्हें कान्हा के रूप में दिख रहे हैं। अदिति ने अपने लाडले को थाम रखा है। तस्वीर के मां और बेटा दोनों हंसते दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Aditi Shirwaikar Malik (@additemalik)

 

 

अदिति ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा-'हाथी घोड़ा पालकी, जय कन्हैया लाल की! हमारे कान्हा इकबीर मलिकहमारे जीवन में इतनी हंसी, मुस्कान, खुशी, नटखटपन और मासूमियत ला रहे हैं, आप सभी एकबीर को देखना चाहते थे और हमने तय किया कि क्यों नहीं, यह केवल सकारात्मकता है जो आप सभी से उसके लिए आती है !!!'

View this post on Instagram

A post shared by Aditi Shirwaikar Malik (@additemalik)

फैंस इकबीर की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही वह इकबीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें अदिति और मोहित दोनों एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2010 में शादी के बंधन में बंधे। शादी के 10 साल बाद इस कपल के घर बेटे की किलकारी गूंजी। अदिति ने 27 अप्रैल 2021 को बेटे को जन्म दिया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News