''तू ही सिड तू ही नाज है...सिडनाज की प्रेम कहानी को बयां करता है इंडियन आइडल फेम मोहित चोपड़ा का साॅन्ग ''सिद्धार्थ की शहनाज''

9/15/2021 11:20:45 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं हैं। सिद्धार्थ ने महज 40 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। अब सिद्धार्थ की यादें ही हैं जो फैंस और उनके करीबियों के जीने का सहारा है। सिद्धार्थ के जाने के बाद उनकी फैमिली और रयूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज पूरी तरह टूट गईं हैं। वहीं सिद्धार्थ के फैंस और चाहने वाले एक्टर की याद में कोई ना कोई पोस्ट शेयर कर रहे हैं। इसके साथ ही वह सिद्धार्थ के गम में टूट चुकी शहनाज का हौंसला बढ़ा रहे हैं। इसी बीच इंडियन आइड फेम मोहित चोपड़ा ने सिद्धार्थ को स्पेशकल ट्रिब्यूट दिया।

इसके साथ ही उन्होंने शहनाज का भी हौंसला बढ़ाया। मोहित चौहान ने सिद्धार्थ की शहनाज नाम का एक साॅन्ग लाॅन्च किया। इस साॅन्ग में सिडनाज की खूबसूरत जर्नी को दर्शाया है।

 

साॅन्ग के जरिए जहां शहनाज की हिम्मत बढ़ाई जा रही हैं। वहीं लाइन तू ही सिड और तू नाज के जरिए फैंस को शहनाज में ही सिद्धार्थ को देखने की बात कही जा रही है। फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बीते दिनों ही खबरें आईं थी सिद्धार्थ के जाने के गम में डूबी एक्ट्रेस बहुत कम खा रही हैं  ऐसे में सिद्धार्थ की मां अपना गम भूल शहनाज की पूरी देखभाल कर रही हैं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि शहनाज की हालात को देखकर सिद्धार्थ की मां ने एक अहम फैसला लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक रीता, शहनाज को काम पर वापस जाने के लिए मोटिवेट कर रही हैं।वह उन्हें दोस्तों से मिलने के लिए बोल रही हैं ताकि वह अपने दुख को भूल कर काम पर फोकस करें।

खबर ये भी है कि रीता नहीं चाहतीं कि शहनाज हमेशा शोक मनाती रहें और डिप्रेशन में चली जाएं। शहनाज काम में बिजी रखकर अपनी नॉर्मल लाइफ जीनी होगी तभी वह सिद्धार्थ के गम से बाहर निकल पाएंगी।

शहनाज और सिद्धार्थ बिग बाॅस 13 के दौरान पहली बार मिले थे। शो में उनकी दोस्ती और खट्टी मीठी नोक-झोंक को फैंस ने काफी पसंद किया। फैंस इस कपल को सिडनाज नाम से बुलाते हैं। घर के बाहर भी सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती कायम रही। दोनों कई शोज और डिनर के दौरान एक-साथ स्पाॅट हुए हैं। सिद्धार्थ के निधन के बाद खबर आई थी कि एक्टर पने आखिरी पलों में शहनाज के साथ ही थे। सिद्धार्थ ने शहनाज की गोद में ही अंतिम सांस ली थी।

Content Writer

Smita Sharma