मोहित बघेल की मौत से दुखी रोहन मेहरा, तस्वीरें शेयर कर लिखा-मेरा दोस्त चला गया...

5/24/2020 8:50:42 AM

मुंबई: एक्टर मोहित बघेल का महज 27 साल की उम्र में निधन हो गया है। मोहित लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे। उनके निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी। वहीं अब टीवी एक्टर और उनके दोस्त रोहन मेहरा ने मोहित के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

 

उन्होंने मोहित के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। रोहन ने मोहित संग कई तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों के साथ एक्टर ने लिखा-'जिंदगी कितनी अनिश्चित है। मेरा एकमात्र दोस्त जिस पर मैं भरोसा कर सकता था वो हमेशा के लिए चला गया है... यह अविश्वसनीय और दिल तोड़ने वाला है। मुझे अभी भी याद है कि जब हम अपनी फिल्म Uvaa की शूटिंग के दौरान 7 साल पहले पहली बार मिले थे तो हम कैसे कनेक्ट हो गए थे। सीक्रेट शेयर करने से लेकर एक-दूसरे को सपोर्ट करने तक, तुम हमेशा मेरे लिए थे भाई।

 

 

 

भग्वान आपकी आत्मा को शांति दे मोहित बघेल. मैं तुम्हें मिस करूंगा भाई. I wish R.I.P meant Return If Possible। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी मोहित को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी।

 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'साथ काम करने वाले लोगों में से सबसे अच्छे इंसान। हमेशा हैप्पी, पॉजिटिव और मोटिवेटेड। लव यू मोहित।  RIP.#JabariyaJodi। जानकारी के लिए

बता दें कि मोहित परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा कि फिल्म जबरिया जोड़ी का हिस्सा थे। मोहित को असल पहचान सलमान खान की फिल्म रेड्डी से मिली थी। इस फिल्म में उन्होंने छोटे अमर चौधरी का किरदार निभाया था। 

Smita Sharma