1 महीने बाद मोहिना ने शेयर की लाडले संग जन्माष्टमी सेलिब्रेशन की तस्वीरें, मां की गोद में लिटिल कान्हा बन बैठे अयांश ने जीता सबका दिल

9/25/2022 1:59:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस मोहिना कुमारी भले ही इन दिनों एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। बीते ही दिनों मोहिना ने पहली बार अपने 6 महीने के बेटे अयांश रावत का चेहरा फैंस को दिखाया, जिस पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया। वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस ने जन्माष्टमी से अपने लाडले संग कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं।

PunjabKesari


मोहिना ने जो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, उनमें एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में मोहिना रेड कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने पिंक दुपट्टे के साथ स्टाइल किया है। हाथों में चूड़ियां, गले में नेकलेस और माथे पर टीका लगाए एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही हैं। दो तस्वीरों में मोहिना कैमरे के सामने सोलो पोज देती हुई फैंस का दिल जीत रही हैं, जबकि एक में वह अपने लाडले को गोद में लिए पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

 

लिटिल अयांश येलो अटायर पहन कान्हा बना बेहद प्यारा लग रहा है और मां की गोद में बैठा कैमरे की तरफ पोज दे रहा हैं। इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- मेरा कान्हा। मां बेटे की यह तस्वीर बेहद प्यारी है, जिस पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। बाकी की तस्वीरें शेयर कर मोहिना ने बताया कि यह फोटोज जन्माष्टमी सेलिब्रेशन की हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari)


बता दें, मोहिना कुमारी ने 14 अक्टूबर 2019 को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री व आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ शादी रचाई थी। शादी के दो साल बाद एक्ट्रेस ने 15 अप्रैल 2022 को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम आयांश रावत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News