पहली बार बेटे को महाशु देवता के दरबार लेकर पहुंची मोहिना, कभी मम्मी पापा तो कभी दादू सतपाल महाराज की गोद में दिखा नन्हा अयांश

9/30/2022 5:21:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस मोहिना कुमारी एक्टिंग की दुनिया से दूर इन दिनों फैमिली संग हैप्पी लाइफ जी रही हैं। बेटे के जिंदगी में आगमन से एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी में और भी चार-चांद लग गए हैं। वह अपने 6 महीने के बेटे संग खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हैं और उसके साथ प्यारे-प्यारे वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मोहिना अपने लाडले को फैमिली संग महाशु देवता के दरबार लेकर पहुंची, जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


वीडियो में देखा जा सकता है कि मोहिना अपने बेटे को गाड़ी में लेकर महाशु देवता के दरबार पहुंची।

PunjabKesari

 

वहां पहुंच एक्ट्रेस ने फैमिली संग दर्शन किए और सबने अयांश को गोद में लेकर खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड किया।

PunjabKesari

 

इस दौरान आयांश कभी अपने मम्मी पापा तो कभी दादू सतपाल महाराज की गोद में नजर आया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari)

इस वीडियो को शेयर करते हुए मोहिना ने कैप्शन में लिखा-अयांश पहली बार परिवार के साथ महाशु देवता से मिलने गए। दर्शन पाकर बहुत खुशी हुई और मंत्रमुग्ध कर देने वाले देवता का आशीर्वाद लिया जिन्होंने हमें बारिश का आशीर्वाद दिया और पहले से ही शानदार ड्राइव को दस गुना अधिक सुंदर बना दिया। साथ ही हमारी मेजबानी करने और हमें इतना स्वागत महसूस कराने के लिए स्थानीय लोगों का भी बहुत-बहुत धन्यवाद।

 

PunjabKesari


फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari)

बता दें, मोहिना कुमारी ने 14 अक्टूबर 2019 को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री व आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ शादी रचाई थी। शादी के दो साल बाद एक्ट्रेस ने 15 अप्रैल 2022 को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम आयांश रावत है।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News