मसूरी की वादियों में मोहिना ने पति सुयश संग कुछ यूं बिताईं सुहानी शाम,पहली एनिवर्सरी पर शेयर की रोमांटिक तस्वीर

10/18/2020 11:15:08 AM

मुंबई: एक्ट्रेस और राजघराने से ताल्लुक रखने वालीं मोहिना कुमारी सिंह इन दिनों पति सुयश रावत के साथ मसूरी की वादियों में हैं। इस दौरान की तस्वीरें मोहिना ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं।

कपल शादी की पहली सालगिरह के मौके पर मसूरी में ही हैं और बीते दिन इस बेहद रोमांटिक फोटो के साथ एक्ट्रेस ने फैंस को अपनी फर्स्ट एनिवर्सिरी की जानकारी दी थी। इस तस्वीर में मोहिना और सुयश दोनों के दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा एक तस्वीर में एक्ट्रेस मंसूरी की ट्रेडिशनल ड्रेस में दिख रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

मोहिना कुमारी सिंह शादी के बाद खूब घूम रही हैं। कभी मसूरी तो कभी आसाम, अदाकारा अपनी ट्रिप की तस्वीरें फैंस के साथ जरुर शेयर करती हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि मोहिना और उनका पूरा परिवार हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट में आ गया था। हालांकि एक्ट्रेस ने इस मुश्किल वक्त को हिम्मत से पार किया।

बता दें कि मोहिना और सुयश की शादी पिछले साल बेहद धूमधाम से हुई थी। काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में देखा गया था। मोहिना रेमो डिसूजा की फिल्म 'एबीसीडी: एनी बडी कैन डांस' में नजर आई थीं। 

Smita Sharma