मसूरी की वादियों में मोहिना ने पति सुयश संग कुछ यूं बिताईं सुहानी शाम,पहली एनिवर्सरी पर शेयर की रोमांटिक तस्वीर

10/18/2020 11:15:08 AM

मुंबई: एक्ट्रेस और राजघराने से ताल्लुक रखने वालीं मोहिना कुमारी सिंह इन दिनों पति सुयश रावत के साथ मसूरी की वादियों में हैं। इस दौरान की तस्वीरें मोहिना ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

कपल शादी की पहली सालगिरह के मौके पर मसूरी में ही हैं और बीते दिन इस बेहद रोमांटिक फोटो के साथ एक्ट्रेस ने फैंस को अपनी फर्स्ट एनिवर्सिरी की जानकारी दी थी। इस तस्वीर में मोहिना और सुयश दोनों के दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा एक तस्वीर में एक्ट्रेस मंसूरी की ट्रेडिशनल ड्रेस में दिख रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

मोहिना कुमारी सिंह शादी के बाद खूब घूम रही हैं। कभी मसूरी तो कभी आसाम, अदाकारा अपनी ट्रिप की तस्वीरें फैंस के साथ जरुर शेयर करती हैं।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि मोहिना और उनका पूरा परिवार हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट में आ गया था। हालांकि एक्ट्रेस ने इस मुश्किल वक्त को हिम्मत से पार किया।

PunjabKesari

बता दें कि मोहिना और सुयश की शादी पिछले साल बेहद धूमधाम से हुई थी। काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में देखा गया था। मोहिना रेमो डिसूजा की फिल्म 'एबीसीडी: एनी बडी कैन डांस' में नजर आई थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News