'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी की नानी मां का हुआ निधन,शेयर किया भावुक पोस्ट

7/16/2020 12:04:36 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी सिंह के घर इन दिनों शोक का माहौल है। मोहिना की नानी का निधन हो गया है। एक्ट्रेस अपनी नानी के काफी करीब थीं। उनके निधन की जानकारी मोहिना ने अपने इंस्टा के जरिए दी। मोहिना ने एक वीडियो शेयर कर नानी के लिए भावुक पोस्ट लिखा है। वीडियो में उनकी नानी की जिंदगी के कुछ खास पल नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इस वीडियो में मोहिना अपनी नानी के साथ हंसतीं, मुस्कुरातीं और खुशी के पल खास पहल बिताती दिख रही हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने अपनी नानी के लिए भावुक पोस्ट भी लिखा है।

PunjabKesari

 उन्होंने लिखा-'मैं आपको बहुत याद करूंगी नानी। कुछ भी पहले जैसा नहीं होगा। हम आपको बहुत-बहुत याद करेंगे।' मोहिना कुमारी सिंह के फैंस और कई सोशल मीडिया यूजर उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें मोहिना बीते कुछ समय से मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। मोहिना और उनके पूरे परिवार हाल ही में कोरोना की चपेट में आए थे जिसके बाद पूरे परिवार का इलाज 10 दिनों तक अस्पताल में चला था, उसके बाद उनका पूरा परिवार होम आइसोलेशन में अपना इलाज करवा रहा था। 1 जुलाई को ही उनकी कोरोना र‍िपोर्ट न‍िगेटिव आई थी। मोहिना कुमारी ने कोरोना से ठीक होने की खबर खुद सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट कर लंबा पोस्‍ट लिखकर दी थी।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nothing will be the same again. We will miss you so much.

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on Jul 15, 2020 at 6:21am PDT


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News