शादी के बाद फैमिली संग मोहिना सिंह का ''सिक्किम ट्रिप'', पति संग यूं दिए पोज

1/7/2020 11:09:08 AM

मुंबई: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी सिंह इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। मोहिना ने बीते साल शादी रचाई थी। एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। इसी बीच मोहिना की फैमिली संग कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

इन तस्वीरों में मोहिना बेहद खुश दिख रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस फैमिली के साथ वेकेशन एंजॉय करने सिक्किम गई हुई हैं, जिसकी तस्वीरों उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीरों में मोहना हसबेंड सुयश रावत के अलावा सास-ससुर के साथ दिख रही हैं।

तस्वीर के साथ मोहिना ने कैप्शन में लिखा-'वसुधैव कुटुम्बकं।' इसके अलावा मोहिना ने पति संग एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के पीछे भगवान शिव की मूर्ती दिख रही हैं।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'भगवान शिव की तीसरी आंख का मतलब है कि किसी समस्या को एक सकारात्मक नजरिए से देखना और अंत में एक असंभव समाधान पा जाना। मोहिनी शादी के बाद इस वेकेशन ट्रिप को काफी एंजॉय कर रही हैं मोहिना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि मोहिना ने 14 अक्टूबर, 2019 को हरिद्वार के रहने वाले सुयश रावत संग शाैदी रचाई थी।  सुयश उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे हैं।

शादी में मोहिना रेड कलर की राजपूताना पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने लाल लहंगे के साथ जड़ाऊ जूलरी पहनी थी। शादी में उन्होंने लंबा घूंघट भी डाला हुआ था। बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर घूंघट को लेकर मोहिना को ट्रोल भी किया गया था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को करारा जवाब भी दिया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो मोहिना को आखिरी बार सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखा गया था। इस सीरियल के अलावा वह रेमो डिसूजा की फिल्म 'एबीसीडी: एनी बडी कैन डांस' में नजर आई थीं।

Smita Sharma