जमीन पर पालथी लगा मोहिना कुमारी ने किया योगा, झील में तैरती बत्तखें और ध्यान लगाए बैठी एक्ट्रेस...बेहद प्यारा है नजारा

6/21/2022 3:40:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी भले ही इन दिनों पर्दे से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट से लोगों का ध्यान खींचती रहती हैं। आज इंटरनेशनल योग दिवस पर मोहिना ने खास पोस्ट शेयर कर फैंस को शुभकामनाएं दी हैं। उनका ये पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है।

 


मोहिना कुमारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- ''योग में सारे विश्व को स्वस्थ करने की शक्ति है। आप सभी को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं।''


शेयर की गई तस्वीर में मोहिना का रेड आउटफिट में ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। वह जमीन पर पालथी लगा दोनों हाथ जोड़ योगा करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके पीछे का व्यू भी देखने ही लायक है। झील में तैरती बत्तखें और साइड में योगा करती एक्ट्रेस नजारा बेहद प्यारा लग रहा है। फैंस एक्ट्रेस की इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें, मोहिन कुमारी ने इसी साल 15 अप्रैल को पति सुयश रावत के बेटे को जन्म दिया था। कपल पहले बच्चे के पेरेंट बनकर बेहद खुश है और दोनों ने अपने लाडले का नाम आयांश रखा है, जिसका खुलासा उन्होंने कुछ दिनों पहले ही किया था।


 

Content Writer

suman prajapati