मोहिना कुमारी ने शेयर किया लाडले का प्यारा सा वीडियो, बिस्तर पर पेट के बल लेटा खूब हाथ-पैर मारता दिखा आयांश

8/28/2022 3:27:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस मोहिना कुमारी ने 15 अप्रैल, 2022 को पति सुयश रावत के बेटे आयांश का स्वागत किया था। अपने पति और बेटे संग इन दिनों मोहिना हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही हैं और अक्सर अपने लाडले संग क्यूट फोटोज एंड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर आयांश का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

मोहिना कुमारी ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि नन्हा आयांश जमीन पर बिछे बिस्तर पर पेट के बल लेटा हुआ खूब अपने हाथ-पांव हिला रहा है। इस दौरान वह येलो टी और फ्लोरल निकर में बेहद प्यारा लग रहा है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari)

इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ''नमस्ते दुनिया, मैं अयांश सिंह रावत। मैं 4 महीने का हूं और मैं आखिरकार कलर्स, शेप्स, टच और साउंड को अच्छी तरह से देख और आनंद ले सकता हूं। इस तरह मैं अपने टमी टाइम को एन्जॉय करती हूं। मेरी खूबसूरत एनिमल रजाई पर जो अभी-अभी मां ने मेरे लिए निकाली है। मेरे नाम के साथ यह "ओह सो फन" रजाई बनाने के लिए @purkalstreeshakti की सभी अद्भुत माताओं को बहुत-बहुत धन्यवाद। ये बहुत ही प्यारी है ।
आप सभी को बहुत सारा प्यार,आपका, आयांश.'' 
फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर प्यार बरसा रहे हैं।

 


बता दें, टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी इन दिनों एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं और शादी के बाद फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करती है। भले ही वह इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

 

Content Writer

suman prajapati