भाभी के लिए खास पोस्ट में मोहिना ने किया अपने बेबी के नाम का खुलासा, बोलीं- वो बहुत खुशकिस्मत, जो आप उसे मामी के रूप में मिली

5/13/2022 5:36:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह इन दिनों अपने पहले बच्चे संग मातृत्व के हर पल का आनंद ले रही हैं। पिछले महीने मोहिना ने पति सुयश रावत के बेटे को जन्म दिया था। हालांकि, मां बनने के बाद मोहिना सोशल मीडिया पर खासी तो एक्टिव नहीं रहती, लेकिन जब भी उनका कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर आता है तो वो तुफान की तरह वायरल हो जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी भाभी के लिए एक खास पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने बेटे का नाम भी रिवील किया। मोहिना का ये पोस्ट देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया और फैंस के खूब कमेंट भी आ रहे हैं।

 

अपनी भाभीसा की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए मोहिना ने कैप्शन में लिखा- ''आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं प्रिय भाभीसा। हर चीज के लिए धन्यवाद। बेबी सूमो बहुत खुशकिस्मत है जो आप मामी साहब के रूप में मिली है। वह आपको ढेर सारा प्यार भेज रहा है, प्लीज इसे समेट लें. @vasundhrarajlaxmi.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari)

एक्ट्रेस का ये पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैंस मोहिना की भाभी को जन्मदिन की खूब बधाई भी देते नजर आ रहे हैं।

 


बता दें, मोहिना कुमारी सिंह ने 15 अप्रैल, 2022 को अपने पहले बेटे को जन्म दिया। पहले बच्चे की मां बनकर एक्ट्रेस बेहद खुश हैं और अब उसके साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News