''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' फेम मोहिना सिंह के लंबे घूंघट पर उठे सवाल, एक्ट्रेस ने यूजर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब

1/3/2020 2:45:01 PM

मुंबई: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना सिंह इन दिनों अपनी मैरिज लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। मोहिना ने बीते साल अक्टूबर में शादी रचाई थी। मोहिना की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं।

वहीं नए साल के मौके पर मोहिना ने अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में उनका पूरा परिवार दिख रहा है। जहां फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने मोहिना के घुंघट रखने पर सवाल उठा दिया। दरअसल, तस्वीर में मोहिना लंबा घूंघट लिए दिख रही हैं।

वहीं यूजर के इस सवाल का मोहिना ने मुंह तोड़ जवाब दिखा। मोहिना ने उस यूजर का जवाब देते हुए लिखा, क्रिश्चियन भी शादी के वक्त ऐसा करते हैं और मुस्लिम भी.. तो क्या वो सब अनपढ़ हैं। ये एक पुरानी राजपूत ट्रेडिशन है जिसे महिलाएं शादी के वक्त निभाती हैं। मुझे ऐसा करने का कोई प्रेशर नहीं था, लेकिन मेरा मन था कि मैं ऐसा करूं।

इतना ही नहीं, मोहिना के पति सुयश रावत ने भी उस यूजर को जवाब देते हुए लिखा-'आपकी जानकारी एक आधे भरे गिलास जैसी है और आधी जानकारी हमेशा खतरनाक होती है। अगली बार से किसी चीज पर कुछ भी कमेंट करने से पहले उस बारे में जरूर जान लें।


बता दें कि मोहिना मध्य प्रदेश के रीवा के महाराज पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं। 14 अक्टूबर, 2019 को उनकी शादी हरिद्वार के रहने वाले सुयश रावत से हुई। सुयश उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे हैं। 

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्हें आखिरी बार टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में देखा गया था।

इस सीरियल में उन्होंने कीर्ति सिंघानिया का किरदार निभाया था। मोहिना रेमो डिसूजा की फिल्म 'एबीसीडी: एनी बडी कैन डांस' में नजर आई थीं। वहीं अब शादी के बाद मोहिना ने इंडस्ट्री से दूरी बना ली है।

Smita Sharma