कोरोना पीड़ित मोहिना कुमारी को नहीं आ रही है नींद, रात 3.45 बजे एक्ट्रेस ने लिखी ये बात

6/2/2020 12:00:05 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में  कीर्ति की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस मोहिना कुमारी इन दिनों कोरोना से जंग लड़ रही हैं। मोहिना के साथ-साथ उनका पूरा परिवार भी कोरोना का शिकार हो चुका है। मोहिना के ससुर सतपाल महाराज उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री हैं। मोहिना के अलावा उनके पति सुयश रावत और सास-ससुर और परिवार के कई लोगों का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी।

वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि कोरोना वायरस होने के बाद वो सही से सो भी नहीं पा रही है। शुरुआती दिनों में मोहिना के पूरे परिवार, खासकर बुजुर्गों और छोटे बच्चों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। मोहिना ने सुबह के 3.45 बजे कोरोना वायरस को लेकर एक पोस्ट किया।

मोहिना ने अपने पोस्ट में लिखा-'वो जिन मुश्किलों से गुजर रहे हैं, ये दुनिया में दूसरों के कष्टों की तुलना में कुछ भी नहीं है। मोहिना ने कहा कि वह उम्मीद कर रही है कि जल्द ही सब ठीक हो जाएंगे। मोहिना कुमारी ने अपने इस नोट के आखिर में फैन्स और शुभचिंतकों को उनके प्यार, प्रार्थना और संदेशों के लिए धन्यवाद दिया है।

बता दें कि जब से कोरोना फैला है तब से ही मोहिना मास्क लगाकर ही नजर आईं। उन्होंने सोशल डेस्टेंसिंग का भा पालन किया लेकिन इन सबसे बाजवूद भी वह इस वायरस को शिकार हो गईं। 

काम की बात करें तो मोहिना 'डांस इंडिया डांस' शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह 'झलक दिखला जा' में कोरियोग्राफर बन काम कर चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार स्टार्स प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता' में ही देखा गया था। 
 

Smita Sharma