घर आईं नन्हीं परी..बेटी संग हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं मोहिना कुमारी, ढोल नगाड़ों के साथ सतपाल महाराज ने किया बहू-पोती का स्वागत

4/2/2024 2:51:04 PM

मुंबई: एक्ट्रेस और सतपाल महाराज की बहू मोहिना कुमारी के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंज गई है। मोहिना दूसरी बार मां बन गई हैं। जी हां...मोहिना ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। अब हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें देखा जा सकता है कि सतपाल महाराज ने ढोल नगाड़ों के साथ बहू मोहिना और पोती का स्वागत किया।

फैन पेज द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में न्यूबाॅर्न बेबी को सकून से सोया देखा जा सकता है। वहीं मोहिना के पति सुयश को अपने बच्चे अयांश को हाथों में पकड़े हुए देखा गया जब उसके चाचा ने उसे अपनी छोटी बहन से मिलवाया।

 

अयांश को अपनी छोटी बहन की ओर प्यार से देखते हुए देखा गया जबकि तीनों के आस-पास उत्साहित रिश्तेदार और दोस्त खुशी और उत्साह में नाचते हुए देखे गए।

 

इतना ही नहीं एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें पति सुयश रावत और बेटे अयांश रावत के साथ केक काट रही हैं। वीडियो में मोहिना को ग्रीन सूट सलवार में देखा जा सकता है। पूरे बैकग्राउंड को गुलाबी गुब्बारों, तितलियों और बहुत कुछ से सजाया गया था। वाकई यह पल मोहिना और उनकी राजकुमारी के लिए अनमोल था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by princess of reva (@mohena.ksingh)


 

Content Writer

Smita Sharma