चंडीगढ़ में हुआ टीवी एक्टर का निधन तो ''बाॅडीगार्ड'' फेम मोहन कपूर के घर शोक जताने पहुंचे लोग,स्टार बोला-''मैं जिंदा हूं''

2/9/2021 11:22:16 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर मोहन कपूर को लेकर हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इन रिपोर्ट्स में लगातार यह दावा किया जा था कि बाॅडीगार्ड फेम एक्टर का निधन हो गया है। लेकिन ये खबरें झूठी हैं जिसका खुलासा खुद एक्टर ने किया। दरअसल, बीते 5 फरवरी को टीवी एक्टर मोहन कपूर की कार का एक्सीडेंट होने के बाद उनका निधन हो गया।

इसके बाद सोशल मीडिया पर मोहन कपूर के फैंस उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे लेकिन श्रद्धांजलि देते हुए जिन तस्वीरों का प्रयोग किया गया वो बाॅलीवुड के जाने माने एक्टर मोहन कपूर की तस्वीर थी। इतना ही नहीं शोक जताने के लिए मोहन कपूर के घर भी लोगों की भीड़ पहुंच गई।

फिर क्या था मोहन कपूर को खुद सामने आकर बताया कि जिंदा हैं और सुरक्षित हैं। उनकी कार का कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ है। एक्टर ने ट्वीट कर लिखा-'सभी को नमस्कार, मैं यह बताना चाहता हूं कि मैं सुरक्षित और ठीक हूं। जिस व्यक्ति का निधन हुआ है वह सिर्फ मेरा नाम साझा करते थे। वास्तव में यह बहुत दुखद है। मैं उनके परिवार और प्रियजनों के लिए प्रार्थना करता हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।'

बता दें जिस मोहन कपूर नाम के एक्टर की मौत हुई वे अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे। पिछले कई साल से वे मुंबई में रह रहे थे। मोहन कपूर अपने दोस्त रविंदर सिंह गिल के साथ सेक्टर-22 से स्कॉर्पियो गाड़ी से पंचकूला जा रहे थे। सेक्टर-27/30 की विभाजित सड़क के पास अचानक गाड़ी अनियंत्रित होकर साइकिल ट्रैक पर चढ़ गई और एक पेड़ से जा टकराई।

मोहन कपूर फिल्मों के साथ कई कई टीवी सीरियल्स में भी काम क चुके हैं। वह 'हेट स्टोरी', 'जॉली एलएलबी', 'हैप्पी न्यू ईयर' और 'मिशन मंगल' जैसी कई वेब सीरीज में काम कर चुके हैं। मोहन कपूर जल्द ही हाॅलीवुड में भी कदम रखने जा रहे हैं। मोहन कपूर अमेरिका में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं।

Content Writer

Smita Sharma