वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद भी कोरोना की चपेट में आए 75 के मोहन जोशी,गोवा में कर रहे थे शूटिंग

5/10/2021 4:56:21 PM

मुंबई. कोरोना वायरस के केसों में होता लगातार इजाफा सभी के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इसकी मार झेल रहे हैं और तेजी से इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब एक्टर मोहन जोशी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक्टर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। मोहन कोरोना की दोनों डोज ले चुके हैं।


मोहन शो 'Aggabai Sunbai' की शूटिंग के लिए कुछ दिनों पहले गोवा गए थे। एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिल्म और टीवी की शूटिंग की परमिशन को कैंसिल कर दिया था। इसके बाद शो की टीम मुंबई वापिस आ गई थी। एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए फैंस को घर रहने और सुरक्षित रहने की अपील की है। पिछले साल शो की एक्ट्रेस निवेदिता जोशी श्रॉफ को कोरोना हो गया था। हाल ही में अक्षय कुलकर्णी कोरोना पॉजिटिव होने के कारण शो की शूटिंग के लिए गोवा नहीं जा सके थे।


बता दें  मोहन जोशी के अलावा कंगना रनौत, सोनू सूद, अक्षय कुमार, गोविंदा, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, विकी कौशल, आर माधवन, मिलिंद सोमन, सतीश कौशिक सहित कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

Content Writer

Parminder Kaur