24 की उम्र में कमालः जूस की दुकान चलाने वाले मोहम्मद आशिक ने जीती मास्टरशेफ इंडिया की ट्रॉफी, ईनाम में मिले 25 लाख

12/9/2023 4:58:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. रियलिटी टीवी शो मास्टरशेफ इंडिया सीजन 8 को इसका विनर मिल गया है। 8 दिसंबर को मास्टरशेफ इंडिया का फिनाले हुआ, जिसमें 24 साल के मोहम्मद आशिक ने बाजी मारी और मास्टरशेफ की ट्रॉफी अपने नाम की। तो चलिए ट्रॉफी के साथ मोहम्मद को ईनाम में और क्या मिला।

 

मोहम्मद आशिक को मास्टरशेफ इंडिया की ट्रॉफी के साथ ईनाम में 25 लाख रुपये मिले। शो में नंबी जेसिका दूसरे स्थान पर रहीं। वहीं रुखसार सईद ने तीसरा स्थान हासिल किया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indian Express Entertainment (@ieentertainment)

शो के जज रणवीर बरार ने मोहम्मद आशिक को विनर बनने पर सोशल मीडिया पर बधाई दी और ट्वीट कर लिखा- प्रेरणादायक शुरुआत से लेकर चुनौतीपूर्ण सफर तक, आप हमेशा निडर होकर डटे रहे।मास्टरशेफ बनने पर बधाई। 

वहीं, विनर बनने के बाद आशिक ने कहा कि मैं मास्टरशेफ इंडिया में अपने सफर के लिए बेहद शुक्रगुजार हूं। एलिमिनेशन राउंड से लेकर ट्रॉफी जीतने तक, सब कुछ मेरे लिए गहरा सबक था। मास्टरशेफ ने मेरी लाइफ को पूरी तरह बदल दिया है। ऐसा लग रहा है कि सब कुछ सपना है।'

बता दें, मोहम्मद आशिक कर्नाटक के मैंगलोर के रहने वाले हैं। मास्टरशेफ बनने से पहले वो अपने गांव में एक जूस की दुकान चलाया करते थे। उन्हें खाना बनाने का काफी शौक था, जिसकी वजह से वो मास्टरशेफ इंडिया में पहुंचे और ट्रॉफी जीतने में कामयाब रहे।


 

Content Writer

suman prajapati