कुली नंबर 1 टीम के इस कदम की मोदी ने भी की तारीफ़, ऐसा करने वाली बनी पहली फिल्म

9/12/2019 10:59:11 AM

बॉलीवुड तड़का टीम। कुछ दिन पहले, वरुण धवन ने 'कुली नंबर 1' के सेट को प्लास्टिक फ्री बनाने की अनाउंसमेंट की थी और कहा था कि टीम अब प्लास्टिक की बजाय पानी के इस्तेमाल के लिए स्टील की बोतलों का उपयोग करेगी। आज उनकी पहल को पीएम मोदी से भी खास सराहना की।

PunjabKesari, Modi tweet
कुछ दिन पहले वरुण ने टीम की एक तस्वीर शेयर की और बताया, "प्लास्टिक-फ्री होना हमारे प्रधानमंत्री द्वारा की गई महान पहल समय की आवश्यकता है और हम यह सब छोटे बदलाव करके कर सकते हैं।" इस पहल के साथ, 'कुली नंबर 1' पहला प्लास्टिक-फ्री फिल्म सेट बना। 

 

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को प्लास्टिक फ्री बनाने में इस पहल को करने के लिए फिल्म की टीम की सराहना की। उन्होंने वरुण के पोस्ट का जवाब दिया और लिखा, "कुली नंबर 1 की टीम द्वारा शानदार काम। फिल्मी दुनिया को सिंगल यूज प्लास्टिक से भारत को फ्री कराने में योगदान के लिए शुभकामनाएं।"

PunjabKesari, Coolie No 1

इंट्रेस्टिंग बात ये है कि टीम का फैसला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा स्वतंत्रता दिवस के भाषण के कुछ दिनों बाद किया गया था, जिसमें लोगों से पर्यावरण का संरक्षण करने के लिए जूट और कपड़े के थैलों के प्रयोग करने का आग्रह किया गया था।

PunjabKesari, Varun Dhawan Bottle
डेविड धवन द्वारा निर्देशित "कुली नंबर 1" में सारा अली खान और परेश रावल भी हैं। वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपिका द्वारा निर्मित, फिल्म 1 मई, 2020 को रिलीज़ होगी।


Smita Sharma