मॉडर्न लव मुंबई के ट्रेलर को भारतीय प्रशंसकों से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया

5/2/2022 8:39:38 PM

मॉडर्न लव मुंबई द्वारा लोकल लव स्टोरीज को सटीक ढंग से दिखाने पर भारतीयों ने की दिल खोलकर तारीफ

मॉडर्न लव मुंबई के ट्रेलर को भारतीय प्रशंसकों से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया

अमेज़न प्राइम की सबसे अपेक्षित सीरीज मॉडर्न लव मुंबई अपने सभी जटिल और सुंदर रूपों में प्यार को एक्स्प्लोर करने के लिए तैयार है। एक नई प्यार की कहानी देखने के लिए उत्सुक हर किसी के लिए, जो असल लोगों के एक दूसरे से जुड़ाव की हर समय की सच्ची दास्तां बताती है, और इसके वजह से मॉडर्न लव मुंबई सभी के लिए बेहद खास है।

अलग तरह की प्रेम कहानियों का प्रतिनिधित्व करने से लेकर उत्तरपूर्वी सत्यता को सटीक रूप से चित्रित करने से लेकर बिना किसी फैसले के हमें घेरने वाली कहानियों के बारे में बताने के लिए, जहां प्यार की कोई उम्र नहीं है, कोई लिंग नहीं है, और कहानी को सुनाने में कोई बाधा नहीं है, जहां मुख्य किरदार मुक्त और स्वतंत्र है, यह कहा जा सकता है कि मॉडर्न लव मुंबई किसी ताजी हवा की सांस की तरह है।

इस आगामी वेब सीरीज़ के ट्रेलर के लाइव होने के तुरंत बाद, देश भर के फैंस ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं। नीचे देखें फैंस द्वारा साझा किया गया उत्साह:


 


 


 

 

 

बता दें कि यह अमेजन ओरिजिनल सीरीज़ रंगिता और इशिता प्रीतीश नंदी द्वारा प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस के बैनर तले बनाई गई है और इसमें मसाबा गुप्ता, ऋत्विक भौमिक, सारिका, दानेश रज़वी, तन्वी आज़मी, तनुजा, प्रतीक गांधी, रणवीर बराड़, मेयांग चांग, येओ यान यान, वामीका गब्बी, नसीरुद्दीन शाह, अरशद वारसी और चित्रांगदा सिंह जैसे एपिसोड्स में शानदार कलाकारों की टुकड़ी है।  सहित अन्य। रात रानी में फातिमा सना शेख, भूपेंद्र जादावत, दिलीप प्रभावलकर हैं।

प्राइम वीडियो पर सभी एपिसोड का प्रीमियर 13 मई से दुनिया भर के 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Dishant Kumar


Recommended News

Related News