BMC के एक्शन से पहले MNS ने अमिताभ के बंगले के बाहर चिपकाए पोस्टर, बिग बी से की ''बड़ा दिल'' दिखाने की अपील

7/15/2021 11:08:17 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिनों खबर सामने आई थी कि बीएमसी बिग बी के बंगले 'प्रतीक्षा' पर जल्द ही कार्रवाई करने जा रही है। बिग बी के बंगले पर बीएमसी का बुल्डोजर चलने वाला है। इसी बीच अब उनके बंगले के बाहर कुछ ऐसे पोस्टर लगे हैं, जो हर किसी का ध्यान खींच रहे हैं।


बता दें, ये पोस्टर राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने बुधवार रात को लगाए हैं। बैनर में लिखा है 'Big b show Big heart' (बिग बी बड़ा दिल दिखाए).

 

 

दरअसल, अमिताभ बच्चन का बंगला संत ज्ञानेश्वर मार्ग पर है और बीएमसी इस सड़क को चौड़ा करना चाहती है, जिसकी वजह से अमिताभ के बंगले की एक दीवार को गिराना पड़ेगा। इन पोस्टर्स के जरिए नवनिर्माण सेना बिग बी से ज्ञानेश्वर रास्ते के चौड़ीकरण की अपील की है।


बता दें, अमिताभ का बंगला जिस सड़क पर मौजूद है, उसकी चौड़ाई 45 फीट है, इसे और चौड़ा कर 60 फीट तक ले जाने की तैयारी है। बस अमिताभ के बंगले प्रतीक्षा के सामने का काम बचा हुआ है। ऐसे में अब बीएमसी ने मुंबई उपनगरीय कलेक्ट्रेट के सर्वे अधिकारीयों को प्रतीक्षा’ बंगले के तोड़े जाने वाले हिस्से को चिन्हित करने के निर्देश दे दिए है। 

 


नोटिस मिलने के बाद अमिताभ ने किया था कोर्ट का रुख
बता दें, इससे पहले साल 2017 में बीएमसी से नोटिस मिलने के बाद अमिताभ ने कोर्ट का रुख किया था। कोर्ट ने इस मामले पर अपना फैसला सुनाते हुए इस काम पर रोक लगा दी थी लेकिन पिछले साल कोर्ट ने काम फिर से शुरू करने की बात कही थी। अब देखना होगा अमिताभ बच्चन के घर पर बीएमसी कब कार्यवाही करती है।

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

suman prajapati