अमिताभ बच्चन के नाम पर म्यूजियम बनाने का प्रस्ताव, नाराज हुए बिग बी!

3/24/2018 1:44:59 AM

मुंबईः सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सोशल मीडिया पर एक्टिवनेस जारी है। हर खास मौके पर बिग बी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं और पोस्ट भी शेयर करते हैं। अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में करीब 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उनके फैंस उन्हें महानायक, शहंशाह या फिर एंग्री यंग मैन के नाम से भी बुलाते हैं। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ के योगदान को देखते हुए अंधेरी (मुंबई) के एमएलए अमित साटम ने हाल ही में महाराष्ट्र स्टेट असेंबली में सरकार के आगे ये प्रस्ताव रखा कि क्यों न अमिताभ को समर्पित एक म्यूजियम का निर्माण कराया जाए?

अमित ने सरकार के आगे पेश किए गए अपने प्रस्ताव में कहा कि जुहू में एक म्यूजियम का निर्माण कराया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुंबई का जुहू इलाका हॉलीवुड के बेवर्ली हिल्स की तरह ही है क्योंकि बॉलीवुड के कई नामचीन स्टार्स यहां रहते हैं जिसमें खुद बिग भी शामिल हैं।


अमित साटम के इस प्रस्ताव के बारे में एक फैन ने ट्विटर पर अमिताभ को इसकी जानकारी दी। जब अमिताभ को इसका पता चला तो उन्होंने इसपर अपनी मंजूरी नहीं दी। वो अपनी फिल्मों और अपने काम को लेकर किसी तरह का म्यूजियम नहीं बनवाना चाहते हैं। उन्होंने ट्विटर पर कहा, “मैं इसके लिए अपनी सहमति नहीं देता हूं। ये बिलकुल भी नहीं किया जाना चाहिए।”

Punjab Kesari