Sushant case: अब BJP विधायक ने की गृहमंत्री से CBI जांच की मांग, पुलिस पर लगाया मामले में लीपापोती करने का आरोप

7/22/2020 10:57:15 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन अभी तक इस मामले में सीबीआई को कोई कार्रवाई नहीं हुई है। फैंस और सितारे लगातार सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए CBI जांच की मांग कर रहे हैं। सिर्फ स्टार्स और फैंस ही नहीं, बल्कि अब बड़े-बड़े नेता भी मांग कर रहे हैं। अब हाल ही में बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर इस मामले में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर सीबीआई जांच की मांग की है। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

विधायक नंद किशोर ने अमित शाह को लिखे पत्र में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच कराकर इसके दोषियों पर मुकदमा दर्ज किया जाए और उनपर कानूनी कार्रवाई की जाए।


नंद किशोर ने यह पत्र अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''सुशांत सिंह राजपूत मामले में पुलिस लीपापोती कर रही है। हत्या को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की जा रही है। ऐसे में जरूरी है कि सुशांत सिंह राजपूत के करोड़ों समर्थकों और उनके परिजनों के भावनाओं को ध्यान में रखते हुए मामलें को जांच #CBI को सौंपा जाए।''


नंद किशोर ने अपने पत्र में पुलिस पर इल्जाम लगाते हुए का कि इस मामले में अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिर ऐसे में पुलिस बिना सीबीआई जांच के इसे आत्महत्या क्यों बता रही हैं।

बता दें, इससे पहले पप्पू यादव ने भी अमित शाह को पत्र लिखकर सीबीआई जांच की मांग की थी, जिसके बाद अमिता शाह जी ने भी जवाब में लिखा था कि आपके पत्र को आगे कार्रवाई के लिए भेज दिया गया है। 

Edited By

suman prajapati