अपकमिंग फिल्म ''मित्रां दा ना चलदा'' के गाने ''ज़हरी वे'' ने मचाया धमाल, खूब पसंद किया जा रहा सॉन्ग

2/4/2023 4:54:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ज़ी स्टूडियोज़ ने पंकज बत्रा फिल्म्स के साथ मिलकर अपनी आने वाली फिल्म 'मित्रां दा ना चलदा' से साल का पार्टी एंथम, "ज़हरी वे" रिलीज़ कर दिया है। गाने को यूट्यूब पर लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। 


जैस्मिन सैंडलस और गिप्पी ग्रेवाल के इस गाने को अब तक 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 103K लाइक मिल चुके हैं। कमेंट कर यूजर्स इस गाने पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। वर्ष का पार्टी एंथम कहे जा रहे ज़हरी वे' को जैस्मीन सैंडलस और गिप्पी ग्रेवाल ने आगामी फिल्म 'मित्रां दा ना चलदा' से गाया है।

 

पंकज बत्रा ने कहा, "जैस्मीन सैंडलस और गिप्पी ग्रेवाल दोनों के उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए विश्व स्तर पर बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं और एक ही फ्रेम में प्रतिभा के इन दोनों पॉवरहाउस के होने से पहले ही दर्शक हैरान रह गए हैं! मुझे यकीन है कि दर्शक ट्रैक को पसंद करेंगे! "

 

'ज़हरी वे' के बोल राज रणजोध ने लिखे हैं और संगीत अवी सरा ने दिया है। फिल्म की स्टार कास्ट में गिप्पी गरेवाल, तानिया, राज शॉकर, रेणु कौशल, श्वेता तिवारी, अनीता देवगन, निर्मल ऋषि, हरदीप गिल सहित अन्य कलाकार शामिल हैं। फिल्म "'मित्रां दा नाम चलदा'" पंकज बत्रा द्वारा निर्देशित और राकेश धवन द्वारा लिखित है। फिल्म 8 मार्च 2023 को जी स्टूडियोज़ और पंकज बत्रा फिल्म्स के बैनर तले रिलीज होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News