एक्‍टर मिथुन रमेश अस्‍पताल में भर्ती, गंभीर बीमारी से हैं पीड़ित

3/4/2023 12:21:08 PM

मुंबई. साउथ एक्टर और एंकर मिथुन रमेश केरल के अस्पताल में भर्ती हैं। एक्टर बेल्स पाल्सी नामक बीमारी से पीड़ित हैं, जो पैरालिस‍िस का प्रकार है। इसमें चेहरे का एक हिस्‍सा पैरालिस‍िस का श‍िकार हो जाता है। मिथुन रमेश ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर खुद इसकी जानकारी दी है।

PunjabKesari
वीडियो में मिथुन रमेश अस्पताल के बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर ने वीडियो में कह रहे हैं कि उन्हें माइल्ड बेल्स पाल्सी है और वह अपनी दोनों आंखें एक साथ बंद नहीं कर पा रहे हैं। उनका इलाज त्रिवेंद्रम के अनंतपुरी अस्पताल में किया जा रहा है। फैंस इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं और एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। बता दें मिथुन की पत्नी लक्ष्मी मेनन ने हाल ही में एक पोस्ट में कहा कि उन्हें प्रार्थनाओं की आवश्यकता है। एक्टर को इससे पहले भी साल 2021 में टैम्प्रेपी फेशियल पैरालिसिस हो गया था। डॉक्टर्स और फिजियोथेरेपी की मदद से अब उनकी सेहत में सुधार है।

PunjabKesari
काम की बात करें तो मिथुन रमेश साल 2000 में फिल्म 'लाइफ इज ब्यूटीफुल' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा रमेश फ्लॉवर टीवी पर कॉमेडी उत्सवम को भी होस्ट करते हैं। यह एक बहुत ज्यादा चर्चित टैलेंट हंट शो है। इसके अलावा वह शेषम, रन बेबी, सैम, और जिमी ई विदिन्ते ऐश्वर्यम जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News