बर्थडे स्पेशल: मिथुन चक्रवर्ती की जिंदगी से जुड़ी इन बातों को शायद ही जानते होंगे आप

6/16/2018 5:40:00 PM

बाॅलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती आज 66 साल के हो गए हैं। मिथुन को बाॅलीवुड इंडस्ट्री में 'डिस्को डांसर' के नाम से जाने जाते है। उन्होंने अपना हर एक रोल बहुत ही मेहनत और लगन से निभाया है जिसे फैंस भी बहुत पसंद करते हैं। आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनकी कुछ अनकही बातें बताते हैं...

फिल्मों में आने से पहने थे ऐंटरप्नयोर

बाॅलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती फिल्मों में आने से पहले ऐंटरप्नयोर भी रह चुके हैं। उम्होंने ऊटी, दार्जिलिंग, सिलीगुड़ी और कोलकाता में खूब नाम कमाया है। मिथुन उटी को भाग्यशाली जगह मानते हैं। उनकी ज्यादा फिल्मों की शूटिंग ऊट में हुई है। 

श्रीदेवी के साथ की थी गुपचुप शादी

मिथुन दा की शादी योगिता बाली से हुई है और उसके दो बच्चे हैं लेकिन एक ऐसा समय था जब मिथुन दा 'हवा हवाई' लड़की श्रीदेवी के साथ अपने रिश्ते के लिए काफी सुर्खियों में रहे। वहीं मिथुन ने श्रीदेवी के साथ गुपचुप शादी भी की। 

जानवरों के साथ है खास लगाव 

मिथुन दा के पास 38 कुत्ते हैं और वह उनका काफी ख्याल भी रखते हैं। कुत्तों के अलावा उनके घर जानवर भी हैं। वह कुत्तों को पालन पोषण अपने बच्चों की तरह करते हैं। 

रिकार्ड ब्रेकर हैं मिथुन दा

अपने लंबे करियर में, मिथुन चक्रवर्ती ने 350 से अधिक फिल्में की हैं। वर्ष 1989 में, मिथुन दा ने 19 हिट फिल्में देकर अपना नाम कमाया है। यह रिकॉर्ड निश्चित रूप से तोड़ पाना मुश्किल है। 

Punjab Kesari