पहलवानों के प्रदर्शन पर मिथुन चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी- 'क्या करें हमारे हाथ में कुछ नहीं है'

6/3/2023 3:39:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दिल्ली के जंतर-मंतर में बीते कई दिनों से पहलवानों का विरोध प्रदर्शन जारी है। रेस्लर साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया की प्रोटेस्ट पर बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी लीडर मिथुन चक्रवर्ती ने भी रिएक्ट किया है, जिसके बाद वह चर्चा में आ गए हैं।


दरअसल, हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती एक कार्यक्रम में शामिल हुए जहां उनसे पहलवानों के धरना प्रदर्शन को लेकर सवाल किया गया। जवाब में एक्टर ने कहा, 'अगर दया से, प्यार से, लोगों को देखें तो सब खत्म हो जाएगा, लेकिन कोई देखने के लिए तैयार ही नहीं है। क्या करें हमारे हाथ में कुछ नहीं है।

 

इसके बाद एक्टर से पूछा गया कि आपको क्या लगता है कि केंद्र सरकार को इस मामले को देखना चाहिए? इस पर एक्टर ने कहा कि केंद्र सरकार कुछ नहीं कर सकता। केंद्र सरकार के हाथ में कुछ नहीं है। ये संविधान के खिलाफ होगा। केंद्र सरकार, राज्य सरकार के मामले में हस्तक्षेप नहीं कर सकती।

 

  

 

बता दें, महिला पहलवानों ने बृजभूषण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है और इस मामले में बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। लेकिन अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News