बीजेपी में शामिल होते ही बढ़ाई गई मिथुन चक्रवर्ती की सुरक्षा, बंगाल चुनाव से पहले मिली Y+ सिक्योरिटी

3/11/2021 11:12:58 AM

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने बंगाल चुनाव से ऐन पहले भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। जिसके बाद एक्टर लगातार सुर्खियो में बने हुए हैं। बीजेपी में शामिल होते ही मिथुन दा की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एक्टर को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की गई है। इस बात की जानकारी देते हुए गृह मंत्रालय ने बुधवार को अप्रूवल जारी किया है।

बता दें, मिथुन को यह सुरक्षा CISF की तरफ से दी जाएगी। उनकी सुरक्षा में  आर्म्ड पुलिस के 11 कमांडो तैनात रहेंगे। साथ ही 6 पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर उनके साथ रहेंगे। 


मालूम हो बीते दिनों बंगाल में पार्टी के कई नेताओं पर हमलें हुए थे, जिसके बाद मिथुन की सुरक्षा को लेकर भी चिंता जताई जा रही थी।

 

केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों ने सुरक्षा संबंधी खतरे को लेकर एक रिपोर्ट तैयार की थी जिसमें बीजेपी के अन्य नेताओं समेत मिथुन चक्रवर्ती को भी सुरक्षा प्रदान करने की सिफारिश गृह मंत्रालय से की गई थी। जिसे गृह मंत्रालय ने बुधवार को मंजूरी दे दी है। 


 
जानकारी के लिए फिर से बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती रविवार 7 मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में बीजेपी में शामिल हुए थे।

 

ये भी बता दें कि मिथुन की राजनीति में यह दूसरी पारी है।  इससे पहले वह तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) से राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं। सारदा पोंजी घोटाले में नाम आने के बाद उन्होंने 2016 में टीएमसी का दामन छोड़ दिया था।

 

  

 

Content Writer

suman prajapati