25 साल पहले मिथुन को कूड़े के ढेर में मिली थी दिशानी चक्रवर्ती, अब हो गईं हैं इतनी स्टाइलिश, मिस्ट्री बॉय संग बिताती हैं कोजी लम्हें

9/16/2021 12:05:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री में डिस्को किंग के नाम से मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती अब भले ही फिल्मों में नजर नहीं आते, लेकिन अक्सर वे कभी अपनी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर   सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते हैं। इस बार वह बेटी दिशानी चक्रवर्ती को लेकर चर्चा में आ गए हैं।  दिशानी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो किसी मिस्ट्री ब्वॉय के साथ नजर आ रही है। इन फोटोज को देख ही लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि मिथुन की बेटी किस को को डेट कर रही है। 

PunjabKesari


सामने आई फोटोज में दिशानी की बॉय के साथ काफी क्लोजिंग देखी जा सकती है। वह अक्सर इस शख्स के साथ अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

 

हालांकि, ये शख्स कौन है, इसके बारे में उन्होंने कभी कोई खुलासा नहीं किया।

PunjabKesari


मिस्ट्री बॉय के साथ तस्वीरों को लेकर चर्चा में आने वाली दिशानी के बार में बात करें तो एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने उन्हें कूड़े के ढेर से उठाकर अपनी बेटी बनाया था। जब दिशानी छोटी थीं तो उनके असली मां-बाप उन्हें कचरे के ढेर में छोड़कर चले गए थे। आसपास से गुजर रहे कुछ लोगों ने जब बच्चे के रोने की आवाज सुनी तो उसे वहां से निकाला। इस बात की खबर अगले दिन अखबार में छपी और मिथुन को जब यह पता चली तो उन्होंने उसको गोद लेने की सोची। 

PunjabKesari

कागजी कार्रवाई के बाद मिथुन उस बच्ची को अपने घर ले आए और उसकी अपनी सगी बेटी की तरह परवरिश की।

PunjabKesari


मिथुन के अलावा दिशानी को फैमिली में भी खूब प्यार मिला और उसकी अच्छे से देख रेख की और पढ़ाई लिखाया। पिता की तरह ही  दिशानी को फिल्मों से बेहद लगाव है। वे सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं और फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती हैं।


PunjabKesari

 

बता दें, दिशानी ने साल 2017 में शॉर्ट फिल्म होली स्मोक से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। इस फिल्म को उनके बड़े भाई उशमेय चक्रवर्ती ने डायरेक्ट किया था। इसके बाद वो अंडरपास नामक एक और शॉर्ट फिल्म में नजर आ चुकी हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News