एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन...मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के खिलाफ केस दर्ज..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

8/4/2022 6:11:17 PM

मुंबई. बॉलीवुड की फिल्मों का इन दिनों काफी विरोध हो रहा है। रिलीजिंग से पहले ही लोग इनके बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं। कहीं लोगों को इनका कंटेट पसंद नहीं आता तो कई बार फिल्में लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने के चलते विवादों में आ जाती है। हाल ही में फिल्म 'मासूम सवाल' के पोस्टर पर भगवान श्री कृष्ण की तस्वीर को लेकर खूब बवाल मचा तो वहीं आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स के बॉयकॉट की भी मांग उठी। एक तरफ हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री गम में डूबी नजर आई। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरों ने लोगों का ध्यान खींचा। आप भी डालें एक नजर...
 

'कोई... मिल गया' के एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन

 

हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। एक्टर ने कल देर शाम, 3 अगस्त को अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ। एक्टर के निधन की खबर से एक बार फिर इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

 

फिल्म 'मासूम सवाल' के पोस्टर पर भगवान श्री कृष्ण की तस्वीर को लेकर मचा बवाल

 

पिछले कुछ सालों से आने वाली हर फिल्म को विवादों का सामना करना पड़ रहा है। रिलीज से पहले ही वह विवादों में घिरती नजर आती है। अब तक कई फिल्मों और वेब सीरीज पर लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लग चुके हैं। अब इस लिस्ट में अपकमिंग फिल्म 'मासूम सवाल' का भी नाम जुड़ गया है। फिल्म के एक पोस्टर में सैनिटरी पैड पर फिल्म के कलाकारों के साथ ही भगवान कृष्ण की तस्वीर को लेकर खूब बवाल हो रहा है। इन सब विवादों के बीच फिल्म के डायरेक्टर और एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए कहा है कि उनका इरादा किसी की भी धार्मिक भावनाएं आहत करने का कोई इरादा नहीं था।

 

पति के पैरों की पूजा करते देख यूजर्स ने प्रणिता सुभाष को किया ट्रोल तो एक्ट्रेस ने दिया जवाब

 

एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जो सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। पिछले दिनों प्रणिता ने अपने पति नितिन राजू के कदमों में बैठकर कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिस पर कुछ यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। वहीं अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने उन फोटोज को लेकर लोगों की घटिया सोच पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

आमिर-अक्षय की फिल्म के बाद आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्स' का विरोध


 

पिछले काफी समय से लोग बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपनी भड़ास निकाल रहे है और ऐसा वह स्टार्स की रिलीज हो रही फिल्में न देखकर कर रहे हैं। हालांकि, आमिर खान की लाल सिंह चड्ढ़ा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन की रिलीज से पहले ही बॉयकॉट की मांग उठने लगी है। लोग इन फिल्मों का सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध कर रहे हैं। इसी बीच आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म डार्लिंग्स के कुछ सीन्स को लेकर यूजर्स सोशल मीडिया पर बॉयकॉट आलिया भट्ट और बॉयकॉट डार्लिंग्स ट्रेंड करा रहे हैं।

 

उपासना सिंह ने मिस यूनिवर्स हरनाज संधू पर कराया केस दर्ज

 

पूरे 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर देश का नाम रोशन करने वाली हरनाज कौर संधू विवादों में घिरती दिखाई दे रही हैं। हरनाज के खिलाफ चंडीगढ़ जिला अदालत में एक केस दर्ज किया गया है। एक्ट्रेस उपासना सिंह ने हरनाज के खिलाफ एक सिविल याचिका दायर की है। उपासना का आरोप है कि वह एक फिल्म प्रोड्यूस कर रही थीं, जिसमें काम करने के लिए हरनाज ने हां कहा था, मगर अब उसने फोन उठाने बंद कर दिए हैं। अब कोर्ट के द्वारा उन्हें समन किया जाएगा।

 

महुआ मोइत्रा के लाखों के 'बैग' पर मचा बवाल तो सपोर्ट में आई स्वरा भास्कर


तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा पिछले कुछ दिनों अपने लाखों के बैग को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते सोमवार जब संसद में महंगाई पर चर्चा हो रही थी और सांसद काकोली घोष अपनी बात रख रही थीं, तब बगल में बैठी महुआ मोइत्रा अपना लूई वीटॉन का कीमती पर्स धीरे से टेबल के नीचे रखती नजर आई थीं। उनका यह वीडियो वायरल होने के बाद महुआ काफी ट्रोल हुई और बीजेपी के नेताओं ने भी तंज कसना शुरू कर दिया। इसी बीच अब  एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर ने महंगे पर्स के शोर के बीच महुआ मोइत्रा का सपोर्ट किया है।

 

 

ऋचा चड्ढा-अली फजल को मरातेले-मराटिया फिल्म फेस्टिवल में किया गया सम्मानित

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल एक शक्तिशाली जोड़ी हैं, इस बात से कोई इंकार नहीं है। उनमें से हर एक के पास कुछ पथप्रदर्शक प्रोजेक्ट सहित एक ईर्ष्यालु फिल्मोग्राफी है और दोनों अब निर्माता बनने की यात्रा को भी शुरू करने के लिए तैयार हैं। ऋचा ने अपने करियर के माध्यम से ऐसी भूमिकाएँ हासिल कीं है जो अपने समय से बहुत आगे थीं और हमेशा कॉन्टेंट के नए प्रारूपों में सबसे पहले शुरुआत करने वालों में से एक थीं। दूसरी ओर, अली बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स में एक अभिनेता के रूप में अपनी योग्यता साबित कर रहे हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय अभिनेताओं के लिए रास्ता साफ कर रहे है। इन दोनों अभिनेताओं की उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए इटली में मराटिया फिल्म फेस्टिवल में ऋचा और अली को उत्कृष्ट अंतर्राष्ट्रीय प्रतिभा पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। इस महोत्सव के पिछले विजेताओं में सोफिया लॉरेन, रिचर्ड गेरे, जॉन लैंडिस और अन्य जैसे दिग्गज शामिल हैं। यह उत्सव 27 जुलाई से 31 जुलाई तक चलेगा। 

 

राखी सावंत के बॉयफ्रेंड को मिली जान से मारने की धमकी


'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत किसी न किसी वजह से चर्चा में बनीं रहती है। एक्ट्रेस अपनी बातों से लोगों को एंटरटेन करती रहती है, लेकिन इस बार कुछ ऐसा हो गया है, जिसके कारण राखी काफी गुस्से में है। दरअसल राखी के बॉयफ्रेंड आदिल को जान से मारने की धमकी मिली है। एक्ट्रेस ने धमकी भरा मैसेज भी दिखाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 

विक्रांत मैसी ने बर्मिंघम में कॉमनवेल्थ गेम्स' 22 में टीम इंडिया को किया चीयर

अभिनेता को हाल ही में बर्मिंघम में राष्ट्रमंडल खेलों'22 में टीम इंडिया को चीयर करते देखा गया। विक्रांत ब्रांड के साथ अपने जुड़ाव में अपनी खुशी दिखा रहे हैं, जबकि अभिनेता को हाल ही में सीडब्ल्यूजी 2022 में टेबल टेनिस में भारत के स्वर्ण पदक की जीत का जश्न मनाते हुए देखा गया था। अभिनेता को भारतीय ध्वज पकड़े हुए देखा गया और उनके चेहरे पर खुशी और प्रतिष्ठा स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही थी।

 

मिट्टी में बच्चों की तरह लोट-पोट हुई शहनाज गिल

'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में शहनाज ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस मिट्टी में मस्ती करती हुई नजर आ रही है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब पसंद कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News