''शेरशाह'' के बाद Mission Majnu सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा एक और मनोरंजक देशभक्ति का वादा

1/9/2023 1:44:12 PM

नई दिल्ली। भारतीयता की भावना प्रबल रही है, यहां तक कि बॉलीवुड के दृश्य में भी सभी प्रकार की देशभक्ति फिल्में बनी हैं और जबरदस्त हिट हुई हैं। धैर्य और लड़ाई, कहानी और मूल्य वाले। उरी और शेरशाह जैसी फिल्मों को अतीत में शानदार प्रतिक्रियाएं मिली हैं और इस तरह की स्टोरीलाइन उम्मीद जगाती रहती है। और जिसने खुद को इस दायरे में स्थापित किया है, वह कोई और नहीं बल्कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं। अपनी बहुचर्चित फिल्म शेरशाह, और अब मिशन मंजू के साथ, सिद्धार्थ ब्रैकेट में एक जगह बना रहे हैं, अपनी भूमिकाओं से आगे निकल रहे हैं और शानदार प्रदर्शन दे रहे हैं। एक्शन से भरपूर भूमिकाएं अक्सर दर्शकों को एक विजुअल ट्रीट में बांधे रखने के साथ-साथ उनकी शैली भी रही हैं। इंडस्ट्री को अब कई साल देते हुए, सिद्धार्थ ने अपनी फिल्मों के माध्यम से वर्सटाइल परफॉर्मन्स की कई परतें जोड़ दी हैं। 

 

फिल्म 'शेरशाह' में एक अच्छे प्रेमी और योद्धा बन सिद्धार्थ ने सभी को भावुक किया। इस फिल्म में उनकी आदाकारी ने  सभी के रोंगते खड़े कर दिए। अब भारत और उसके पड़ोसी देश के बीच युद्ध की घटनाओं को चित्रित करने वाली एक फिल्म में, सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए बहुप्रतीक्षित मिशन मजनू अगली फिल्म है। ये  फिल्म सिद्धार्थ के करियर की बेहतरीन फिल्म से एक हैं। वहीं इस फिल्म में सिद्धार्थ का जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिले।  

 

इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अपकमिंग फिल्म' मिशन मजनू' के लिए चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। जिसे देखने के बाद सिद्धार्थ की तारीफ भी की जा रही है। इस फिल्म में सिद्धार्थ रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं। अब फैंस की निगाहें फिल्म के ट्रेलर पर टिकी हुई हैं। फिल्म में रश्मिका मंदाना भी नजर आएगीं। फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी लेकिन इसके लिए फैंस का क्रेज साफ देखने को मिल रहा है। बात करें सिद्धार्थ के इस साल के बाकी प्रोजेक्ट्स की तो 'मिशन मजनू' के बाद सिद्धार्थ फिल्म 'योद्धा' में भी नजर आने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News