Mission Majnu poster: हाथ में गन, आखों में गुस्सा, ‘Raees Alam’ की याद दिलाता है सिद्धार्थ मल्होत्रा का ये रूप

12/13/2022 1:00:18 PM

मुंबई। नेटफ्लिक्स ने मंगलवार को ‘मिशन मजनू’ का पहला पोस्टर जारी किया, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, यह फिल्म भारत के सबसे महत्वपूर्ण मिशन्स में से एक की कहानी सामने लाएगी और दर्शकों को कई भावनाओं के पूल में डुबकी लगाने का मौका देगी। शांतनु बागची के निर्देशन में रश्मिका मंदाना भी होंगी और 20 जनवरी को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी।

PunjabKesari

पोस्टर में सिद्धार्थ भूरे रंग का पठानी सूट पहने, जैकेट के साथ हाथ में बंदूक लिए नज़र आ रहे हैं। उनकी काजल वाली आंखें और गले पर ताबीज आपको शाहरुख खान के ‘रईस’ लुक की याद दिलाएगा। नेटफ्लिक्स ने पोस्ट पर कैप्शन दिया, “एक जांबाज एजेंट की अनसूनी कहानी। ‘मिशन मजनू’ इन ओनली ऑन नेटफ्लिक्स,  20 जनवरी।” फिल्म की टीम के अनुसार, ‘मिशन मजनू’ दर्शकों को 'वफादारी, प्यार, बलिदान और विश्वासघात की भावनाओं के ज़रिए से एक एक्शन से भरपूर स्क्रीनप्ले के साथ ले जाएगा जहां एक गलत कदम, इस मिशन को बना या बिगाड़ सकता है’।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

अभिनेता ने एक बयान में कहा कि, वह इस परियोजना को लेकर उत्साहित हैं क्योंकि वह पहली बार जासूस की भूमिका निभा रहा है। उन्होंने कहा, "यह भारत के सबसे रोमांचकारी गुप्त मिशन को दिखाता है, जिसने 1970 के दशक में भारत और उसके पड़ोसी देश के बीच राजनीति को बदल दिया था।" पिछले एक इंटरव्यू में, अभिनेता ने बताया था कि वे जेम्स बॉन्ड नहीं है, लेकिन हेरफेर करने में माहिर हैं।

निर्माता रोनी स्क्रूवाला ने अपनी ओर से कहा, " ‘मिशन मजनू’ भारत की बढ़ती शक्ति और दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ते राष्ट्र और सबसे बड़े लोकतंत्र दोनों के रूप में एक महाशक्ति के रूप में राष्ट्रों की ग्लोबल स्टेटस में जगह की कहानी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रश्मिका मंदाना इस कहानी को जीवंत करते हैं और RSVP को इसे प्रस्तुत करते हुए वास्तव में गर्व हो रहा है।”

‘शेरशाह’ के बाद यह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की दूसरी डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज़ है। उनके पास रोहित शेट्टी के पॉपुलर वेब शो ‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ के साथ ‘योद्धा’ भी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News