'मिस यूनिवर्स 2021' जज कर मुंबई लौटीं उर्वशी का एयरपोर्ट पर स्वागत,डायमंड जड़ी 5 लाख की ड्रेस पर टिकी सबकी निगाहें

12/17/2021 9:33:09 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भले ही फिल्में कम की हों लेकिन वह अपने स्टनिंग और गॉर्जियस  लुक की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। उर्वशी रौतेला का फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट लोगों का दिल जीत लेती हैं। उर्वशी रौतेला बीते कुछ दिनों से इजरायल में थीं। यहां वह 'मिस यूनिवर्स 2021' को जज करने गईं थीं। वह भारत को गौरव दिलाने वाले पलों की गवाह बनीं।

अपने देश का प्रतिनिधित्व करने और भारत को मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीतते देखने के बाद अब उर्वशी रौतेला देश वापस आ गई हैं। मुंबईं लौंटी उर्वशी का एयरपोर्ट पर शानदार स्वागत किया गया।  इस दौरन उर्वशी को फैंस ने उन्हें फूलो की माला पहनाई। उर्वशी के स्वागत से ज्यादा उनके एयरपोर्ट लुक की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही हैं। लुक की बात करें तो पिंक शिमरी ड्रेस में दिखीं। 


डायमंड जड़ी कोल्ड शोल्डर क्रॉप टॉप और मिनीस्कर्ट  में उर्वशी काफी बोल्ड दिखीं। पोशिओ एन्ड स्कारलेट की इस ड्रेस की कीमत 5 लाख रुपए हैं। इस ड्रेस के साथ बेबी पिंक हाई स्टिलेटोस कैरी किए थे। उन्होंने अपने लुक को डायमंड इयररिंग्स और ब्रेसलेट से एक्सेसराइज किया।

लोग मिस यूनिवर्स के ताज को लेकर उर्वशी रौतेला को लकी चार्म मान रहे हैं। इस मौके पर सबसे कम उम्र की मिस यूनिवर्स जजों में से एक उर्वशी रौतेला भी खुश हैं क्योंकि भारत ने 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ताज हासिल किया है। इस दौरान उनकी आंखों में आसूं थे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywoodflash (@bollywoodflash01)

काम की बात करें तो उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की साई-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

 

इसके अलावा वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं जिसका नाम 'ब्लैक रोज' है। उर्वशी रौतेला ने हाल ही में 'थिरुतु पायल 2' के हिंदी रीमेक के की घोषणा की। वह रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में दिखेंगी जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है। 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma