मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने जताई एक्ट्रेस बनने की इच्छा, यूजर्स बोले- बॉलीवुड में खुशी की लहर होगी कि कोई नई चिड़िया आने वाली है

12/25/2021 10:58:57 AM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. पंजाब की कुड़ी यानि हरनाज संधू ने हाल ही में मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीता है और अपने देश का गर्व बढ़ाया है। हरनाज की इस उपलब्धि पर आज हर भारतीय को नाज है। वहीं 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद मॉडल लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में मिस संधू ने एक इंटरव्यू में अपने एक प्रभावशाली एक्ट्रेस बनने की इच्छा जताई। इस बयान के बाद कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।


दरअसल, हरनाज ने एक इंटरव्यू में अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि वह एक सामान्य एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती। उन्होंने कहा कि वह एक प्रभावशाली एक्ट्रेस बनना चाहती हैं, जो मजबूत किरदार को चुने और रूढ़ियों को तोड़े कि औरतें क्या है और वह क्या कर सकती हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने अभिनय से लोगों को प्रेरित करना चाहती हैं।

 


हरनाज का यह बयान सामने आते ही वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। उन पर कटाक्ष करते हुए एक यूजर ने लिखा बहुत उम्दा सपना देखा है तुमने। एक्ट्रेस बनना एक उत्तम सोच का उदाहरण है। शायद इसलिए तुम ने मिस यूनिवर्स का रास्ता चुना। तुम पर सदैव करण जौहर अनुराग कश्यप जैसे पिशाचों का साया मंडराता रहे ऐसी शुभकामनाएं

दूसरे यूजर ने सवाल करते हुए लिखा कि ब्यूटी पेजेंट में शामिल होने वाली देश की सभी सुंदरिया सिर्फ स्टेज पर ही क्यों समाज में बदलाव की बात करती हैं और आखिर में करण जौहर की फिल्मों में डांस करती नजर आती हैं।
अन्य एक ने लिखा- दुनिया सोचती है कि मिस यूनिवर्स मानवीय कारणों का पक्ष रखकर दुनिया में सकारात्मक बदलाव के लिए काम करती है। लेकिन यह सब तो सिर्फ पैसा- पैसा करती हैं। बॉलीवुड में खुशी की लहर दौड़ गई होगी यह सुनकर कि अभी नई चिड़िया आने वाली है।
ऐसे ही कईयों ने कमेंट कर हरनाज संधू के बयान पर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News