स्वीट जैस्चर:एयरपोर्ट पर मिस यूनिवर्स हरनाज का स्टाइलिश अंदाज,पैपराजी को सिर झुका कर कहा नमस्ते तो फैंस को दी फ्लाइंग किस

1/3/2022 8:34:52 AM

मुंबई: मिस यूनिवर्स का ताज जीतने वाली हरनाज कौर संधू इस समय काफी सुर्खियों में हैं।  अखबार, टीवी, रेडियो और सोशल मीडिया हर जगह  बस हरनाज का नाम ही छाया है। आखिर हो भी क्यों ना हरनाज ने 21 साल बाद भारत के लिए मिस यूनिवर्स का ताज जीत सालों बाद देश को इतनी बड़ी खुशी जो दी है।  हरनाज सिर्फ खूबसूरती में ही आगे नहीं हैं बल्कि वो अपनी बातों से भी लोगों का दिल जीत रही हैं।

हाल ही में मिस यूनिवर्स को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया। इस दौरान उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो हरनाज ग्रीन कलर के डाई जम्प सूट में ग्लैमरस लगीं। उनका यह अटायर पंकज और निधि ने डिजाइन किया है।

इसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर के हील्स कैरी किए और बालों को खुला छोड़ा हुआ था। कोरोना को देखते हुए उन्होंने मास्क लगा रखा था। लुक के साथ-साथ  जिस बात ने सबका दिल जीता वह था हरनाज का स्वीट जेस्चर।

दरअसल, जब हरनाज एयरपोर्ट पहुंची तो वहां मौजूद पैपराजी उनके कहते हैं-'मैम, ऐसे ही हमारे देश का नाम रोशन करो।' यह सुनकर हरनाज अपना सिर हल्का सा झुकाते हुए दोनों हाथ जोड़कर नमस्ते करती हैं। वह वहां मौजूद पैपराजी को थैक्यू कहते हुए निकल जाती हैं। वहां मौजूद फैंस हरनाज का नाम बुलाने लगते हैं।

तभी वह उनकी ओर देखते हुए फ्लाइंग किस करती हैं। जिस तरह से उन्होंने पैपराजी की बातों का जवाब दिया।  वो वाकई काबिल-ए-तारीफ था।

'नमस्ते' करते हुए हरनाज ने सिर झुकाकर वहां खड़े लोगों को फ्लाइंग Kiss भी दी स तरह उन्होंने साबित कर दिया वो चाहे कितनी ही बड़ी जीत क्यों न हासिल कर लें, लेकिन हिंदुस्तान की सभ्यता को कभी नहीं भूलेंगी।

 हरनाज 12 दिसंबर 2021 को मिस यूनिवर्स के रूप में चुनी गईं। 70 वीं मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता इजराइल के इलियट में हुई थी। हरनाज के साथ टॉप 3 में पैराग्वे और दक्षिण अफ्रीका की कंटेस्टेंट थीं। हरनाज से पहले सुष्मिता सेन और लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। 21 साल बाद यह ताज एक बार फिर से भारत के पास है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हरनाज बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं। हाल ही में समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा था- मैं खुद को वहां देखने की उम्मीद करती हूं क्योंकि यह हमेशा से मेरा जुनून रहा है, लेकिन मैं एक सामान्य अभिनेत्री नहीं बनना चाहती। मैं एक ऐसी अभिनेत्री बनना चाहती हूं जो बहुत प्रभावशाली हो, जो मजबूत किरदारों को चुनती है और जो महिलाओं के बारे में स्टीरियोटाइप्स (रुढ़िवादी) को तोड़ती है।

Content Writer

Smita Sharma