मिस यूनिवर्स 2021:उर्वशी रौतेला को मिली करोड़ों की फीस, जजेस की ज्यूरी में थी सबसे कम उम्र की जज

12/22/2021 1:17:18 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक के बाद एक सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं। उन्होंने अपने सिजलिंग लुक से बॉलीवुड में खास जगह बनाई। 
उर्वशी एक्ट्रेस जब भी बोल्ड अपीयरेंस देती हैं तो हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।  कुछ समय पहले ही मिस यूनिवर्स कॉम्पिटीशन में वे जज के दौर पर नजर आईं और भारत का नाम दुनिया भर में गर्व से ऊंचा किया।

PunjabKesari

वह मिस यूनिवर्स के इतिहास में सबसे कम उम्र की जजों में से एक थीं। अब इस बात का खुलासा हो गया है कि आखिर उर्वशी को मिस यूनिवर्स में जज बनने के लिए कितनी फीस मिली। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस साल 2021 मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में जजेस की ज्यूरी में शामिल हुई थीं। उन्हें इसके लिए 1.2 मिलियन डॉलर्स मिले हैं यानी भारतीय करेंसी कि हिसाब से 8 करोड़ रुपए।

PunjabKesari

 

ग्रैंड फिनाले में पहनी इतने लाख की ड्रेस 

 इस दौरान उर्वशी  ने बेहद शानदान और कीमती ड्रेस कैरी की थी।माइकल सिन्को की डिजाइनर हॉल्टर डीप नेक और ऑफ शोल्डर शीमरी ब्लैक ड्रेस में उर्वशी बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। हेड कवर को स्लीव्स से जोड़ा गया था। उनकी इस ड्रेस की कीमत 40 लाख रुपए बताई जा रही है।

View this post on Instagram

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

 

साल 2021 की ये प्रतियोगिता भारत के लिए कई लिहाज से खास रही। पंजाब की हरनाज संधू ने कमाल कर दिया और वे मिस यूनिवर्स 2021 बनीं। 21 साल बाद ताज भारत की झोली में आया। वहीं भारत की ओर से ही जज पैनल में उर्वशी रौतेला को बैठने का मौका मिला।

View this post on Instagram

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

काम की बात करें तो उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी। वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ब्लैक रोज़ के साथ उर्वशी रौतेला ने हाल ही में "थिरुतु पायल 2" के हिंदी रीमेक के नाम की घोषणा की। उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" में भी दिखेंगी, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News