थाने में नहीं हुई सुनवाई तो मिस इंडिया ताज जीतने वाली रिया रैकवार की मां ने की खुदकुशी, बेटियों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

7/12/2021 11:52:53 AM

मुंबई: मॉडल और मिस इंडिया ताज प्रिंसेस का खिताब जीतने वाली रिया रैकवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। रिया रैकवार की मां सुधा रैकवार  ने थाने में नहीं हुई सुनवाई ना होने की वजह से खुदकुशी कर ली है।

दरअसल, सुधा रैकवार  यूपी के बांदा में अपने बेटे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवाने गई थी। थाने पहुंचने के बाद लिस ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया।  थाने में हुई

बेइज्जती से शर्मिंदा होकर माॅडल की मां ने घर लौटकर रेलिंग में लटककर सुसाइड कर लिया, जिसे उसने फेसबुक पर लाइव भी किया। मां की मौत की बाद उनकी दोनों बेटियों का रो- रोकर बुरा हाल है।

थाने में बिठाकर महिला को दिया मानसिक दबाव

परिवार ने पुलिस  पर कई गंभीर आरोप लगाए। इतना ही नहीं हाॅस्लिट में महिला के परिजनों और पुलिस के बीच कई बार तीखी नोंकझोंक भी हुई। परिवार ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि  पुलिस ने सुबह से शाम तक थाने में बिठाकर उन्हें मानसिक दबाव बनाया और बाद में एफआईआर लिखने की बजाए उल्टा उनके भाई को लॉकअप के अंदर डाल दिया।

पुलिस ने ऐसा उस पक्ष के कहने पर किया जिस पर अपहरण का आरोप था। वहीं दूसरी तरफ पुलिस स घटना के पीछे पैसों के लेन-देन का विवाद बता रही है। पुलिस का कहना हा कि या के पिता फाइनेंस का काम कर रहे थे जिसमें बहुत सारे लोगों का पैसा फंस गया था। पुलिस का यह भी कहना है कि यदि बेटा दो दिन से लापता है तो तुरंत इसकी सूचना क्यों नहीं दी। जब हमने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था तब वे बोलीं की उनका बेटा दो दिन से गायब है।

Content Writer

Smita Sharma