मिस इंडिया मानसा वाराणसी कोरोना पॉजिटिव, पोस्टपोन हुआ मिस वर्ल्ड 2021

12/18/2021 11:13:28 AM

मुंबई. भारत में कोरोना केस फिर से बढ़ने शुरू हो गए हैं। बी-टाउन में भी कोरोना केस सामने आने से दहशत का माहौल है। अब हाल ही में खबर सामने आई है कि मिस इंडिया मानसा वाराणसी सहित 17 प्रतियोगी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी को पोर्टो रीको में आइसोलेशन में रखा गया है। मानसा वाराणसी भारत की तरफ से मिस वर्ल्ड 2021 पेजेंट में हिस्सा लेने वाली थीं। मानसा मिस इंडिया 2020 रह चुकी हैं।


कई प्रतिभागियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मिस वर्ल्ड 2021 के फिनाले को अस्थायी रूप से स्थगित कर दिया गया है। इवेंट के शुरू होने से कुछ घंटों पहले गुरुवार को इसका ऐलान किया गया। एक आधिकारिक बयान में कहा गया, "प्रतियोगियों के बीच कोरोना के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए मिस वर्ल्ड ऑर्गेनाइजेशन ने मिस वर्ल्ड फिनाले स्थगित करने का फैसला किया है। 17 प्रतियोगियों और स्टाफ मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद यह फैसला लिया गया है।


आयोजकों ने बताया कि अगले 90 दिनों के भीतर उसी जगह पर मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता को आयोजित किया जाएगा। प्रतियोगियों और संबंधित कर्मचारियों को एकांतवास, निगरानी में रखा जा रहा है। स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा मंजूरी मिलने पर उन्हें घर लौटने की अनुमति दी जाएगी। तेलंगाना के हैदराबाद की मानसा वाराणसी पेशे से फाइनेंशियल एक्सचेंज इनफॉर्मेशन एनालिस्ट हैं। मिस इंडिया बनने से पहले मानसा मिस तेलंगाना भी रह चुकी हैं। 23 साल की मानसा ने वसावी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से अपनी पढ़ाई की है।

Content Writer

Parminder Kaur