सुशांत सिंह की एक्ट्रेस संजना के साथ अमेरिकन फ्लाइट में हुआ बुरा बर्ताव, दर्द बयां करते हुए की मांगी की डिमांड

2/20/2022 12:14:11 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस संजना सांघी के साथ हाल ही में अमेरिकन एयरलाइन्स की फ्लाइट में बुरा बर्ताव हुई। फ्लाइट के एक क्रू मेंबर ने उनके साथ बदतमीजी की, जिसे लेकर एक्ट्रेस का गुस्सा सातवें आसमान पर है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अमेरिकन एयरलाइन्स पर गुस्सा जाहिर किया है और माफी की मांग की है। संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया है।

 

संजना सांघी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हाल ही में मैं दिल्ली से JFK (जॉन एफ केनेडी इंटरनेशनल एयरपोर्ट, न्यूयॉर्क) अमेर‍िकन एयरलाइन्स से गई और इस दौरान एक क्रू मेंबर ने कई बार मेरे साथ बुरा बर्दाव किया। मैं माफी की मांग करती हूं और उम्मीद करती हूं कि भव‍िष्य में दूसरे किसी पैसेंजर को इस तरह का बुरा अनुभव न झेलना पड़े।' 


सोशल मीडिया पर संजना सांघी का यह पोस्ट तेजी से वायरल रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 


काम की बात करें तो संजना सांघी को दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' में देखा गया था। यह फिल्म 24 जुलाई 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस होटस्टार पर रिलीज हुई थी। ये सुशांत की जिंदगी की आखिरी फिल्म थी, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया था। वहीं संजना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द 'Om: The Battle Within' में नजर आएंगी।  


 

Content Writer

suman prajapati